नायुडू के योजना में शर्मिला को अंतिम हथियार का उपयोग किया : सज्जला
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

नायुडू के योजना में शर्मिला को अंतिम हथियार का उपयोग किया : सज्जला

Last Weapon in Naidu's Plan

Last Weapon in Naidu's Plan

(अर्थ प्रकाश / बोम्मा रेडड्डी)

ताड़ेपल्ली : Last Weapon in Naidu's Plan: (आंध्र प्रदेश) नवनियुक्त आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस शर्मिला को राज्य सरकार के सलाहकार और वाईएसआरसीपी नेता सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस नेता का उद्देश्य टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को राज्य में आगामी चुनावों के बाद अगले मुख्यमंत्री के रूप में स्थापित करना है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों के दौरान, "उपरोक्त में से किसी ( नोटा से कम वोट पड़ा ) को नोटा से कांग्रेस अधिक वोट नहीं मिले।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सज्जला ने कहा कि राज्य सरकार की आलोचना करने में उनके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी प्रतिबद्ध हैं और अपनी राजनीतिक विरासत के सच्चे उत्तराधिकारी के रूप में अपने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं।

सत्ता पक्ष पर हमला करने के लिए सज्जला कांग्रेस पर भारी पड़े। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि वाईएसआर के दुखद निधन के बाद भव्य पुरानी पार्टी ने उनके परिवार के लिए परेशानी पैदा करनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व दिग्गज गुलाम नबी आजाद ने खुलासा किया कि पार्टी ने सीएम वाईएस जगन के खिलाफ झूठे मामलों को बढ़ावा दिया। उन्होंने कहा कि यह वही पार्टी है जिसने एफआईआर कॉपी में वाईएसआर के परिवार का नाम दर्ज किया है।

यह पढ़ें:

तिरुमाला देवस्थानम के प्रधान करुणाकर रेड्डी अयोध्या पहुंचे

एसआरएमयू-एपी ने अपना पहला एल्युमिनी मनाया।

सामाजिक न्याय की उत्कृष्ट कृति