एचपीएससी एचसीएस न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा के प्रवेश-पत्र जारी
एचपीएससी एचसीएस न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा के प्रवेश-पत्र जारी

एचपीएससी एचसीएस न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा के प्रवेश-पत्र जारी

एचपीएससी एचसीएस न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा के प्रवेश-पत्र जारी

चंडीगढ़। हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) की ओर से हरियाणा सिविल सेवा न्यायिक शाखा मुख्य परीक्षा 2021 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार अपने हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। एचसीएस ज्यूडिशियरी सर्विस भर्ती 2021 की मुख्य परीक्षा पंचकूला में छह से आठ मई तक आयोजित होने वाली है। एचसीएस ज्यूडिशियरी मुख्य परीक्षा में बैठने के लिए 8,000 से अधिक उम्मीदवारों ने क्वालीफाई किया है। 

 
256 पदों पर सिविल जजो कीं  होनी  हैं नियुक्तियां
हरियाणा लोक सेवा आयोग की ओर से राज्य में सिविल जज न्यायिक प्रभाग के 256 पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। एचपीएससी एचसीएस न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा की विस्तृत अधिसूचना hpsc.gov.in पर उपलब्ध है। हरियाणा न्यायिक सेवा परीक्षा 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अगस्त और सितंबर में आयोजित की गई थी।

एचसीएस न्यायिक सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 पिछले साल 13 नवंबर, 2021 को आयोजित की गई थी। वहीं आयोग की ओर से प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम बीते महीने 04 मार्च, 2022 को घोषित कर दिया गया था। मुख्य परीक्षा संबंधित अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाने की सलाह दी जाती है।
HPSC HCS Judiciary Main Exam 2021: एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के चरण
उम्मीदवार सबसे पहले हरियाणा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाएं।
होम पेज पर, “एचसीएस (न्यायिक शाखा) मेन्स परीक्षा 2021 के पदों पर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें” पर क्लिक करें।
इसके बाद उम्मीदवार अपने उपयोगकर्ता/ लॉगिन आईडी और पासवर्ड आदि की मदद से लॉगिन करें।
अब यहां हरियाणा सिविल सेवा न्यायिक शाखा मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड देखें और डाउनलोड करें। 
उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए प्रवेश पत्र की अतिरिक्ति कॉपी का प्रिंट आउट भी संभाल कर रख लें।