बीबीएमबी को राजभाषा विभाग

बीबीएमबी को राजभाषा विभाग, गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा दो प्रथम और एक द्वितीय पुरस्कार से सम्मान

बीबीएमबी को राजभाषा विभाग, गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा दो प्रथम और एक द्वितीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया

राजभाषा विभाग गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा दिनांक 27.11.2021 को उत्‍तर क्षेत्र-I तथा उत्‍तर क्षेत्र-II के कार्यालयों के लिए कानपुर में आयोजित राजभाषा सम्‍मेलन एवं पुरस्‍कार वितरण समारोह में भाखडा ब्‍यास प्रबंध बोर्ड के मुख्‍य अभियन्‍ता/प्रणाली परिचालन प्रशासन को वर्ष 2018-2019 और मुख्‍य अभियन्‍ता/पारेषण प्रणाली को वर्ष 2019-20 के लिए 'ख' क्षेत्र के अंतर्गत प्रथम पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया।  जिसे इंजी. बी.एस. सभ्रवाल, मुख्‍य अभियन्‍ता, प्रणाली परिचालन द्वारा प्राप्‍त किया गया।  
इसी समारोह में मुख्‍य अभियन्‍ता/प्रणाली परिचालन के अधीनस्‍थ निदेशक/पी.एण्‍ड डी.(पीपी) निदेशालय को भी वर्ष 2019-20 हेतु 'ख' क्षेत्र के अंतगर्त द्वितीय पुरस्‍कार प्रदान किया गया, जिसे इंजी. मदन सिंह, निदेशक/पी.एण्‍ड डी.(पीपी), बीबीएमबी, चण्‍ड़ीगढ द्वारा प्राप्‍त किया गया । 

बीबीएमबी को राजभाषा विभाग, गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा दो प्रथम और एक द्वितीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया
समारोह में उपर्युक्‍त उपलब्धि के लिए श्रीमति शीला देवी (हिंदी अनुवादक) एवं श्रीमति भागवती बाई (हिंदी अनुवादक) को भी राजभाषा विभाग द्वारा प्रशस्‍ति पत्र से सम्‍मानित किया गया । 
इस अवसर पर श्री संजय श्रीवास्‍तव, अध्‍यक्ष बीबीएमबी ने कहा,यह उपलब्धियां भाखड़ा ब्‍यास प्रबन्‍ध बोर्ड के लिए गौरव की बात है और मैं सभी प्रशासन प्रमुखों को हार्दिक बधाई देता हूं और आशा करता हूं कि आप सभी शीर्ष पर बने रहने हेतु और अधिक कड़ी मेहनत करते रहेंगे।
“श्री हरमिंदर सिंह चुघ, सदस्य-विद्युत बीबीएमबी ने राजभाषा-हिंदी प्रशासन प्रमुख इंजी. राहुल कांसल, उप सचिव और राजभाषा-हिंदी अनुभाग के अधीनस्‍थ सभी कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा, राजभाषा में यह उत्कृष्ट कार्य प्रक्रिया भविष्य में भी जारी रहेगी।"


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>