CM Manohar Lal Met LK Advani- लालकृष्ण आडवाणी के आवास पहुंचे CM मनोहर लाल; भारत रत्न मिलने के बाद मुलाकात
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

लालकृष्ण आडवाणी के आवास पहुंचे CM मनोहर लाल; भारत रत्न मिलने के बाद मुलाकात, अमित शाह से भी मिले, चुनावी चर्चा

CM Manohar Lal Met LK Advani

Haryana CM Manohar Lal Met BJP Most Senior Leader LK Advani

CM Manohar Lal Met LK Advani: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल इस समय दिल्ली दौरे पर हैं और बीजेपी के सीनियर नेताओं से मुलाकत कर रहे हैं। शुक्रवार रात गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद सीएम मनोहर लाल आज लालकृष्ण आडवाणी के आवास पहुंचे हैं। लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने के बाद सीएम मनोहर लाल उनसे मुलाक़ात कर उन्हें बधाई देने और हाल-चाल जानने पहुंचे हुए हैं। इससे पहले जब आडवाणी को भारत रत्न दिये जाने की घोषणा की गई थी तब मनोहर लाल ने कहा था- लालकृष्ण आडवाणी का जीवन सभी के लिए प्रेरणास्रोत रहा है। वह हमेशा सभी के लिए प्रेरणा बने रहेंगे। उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए एक नेता और कार्यर्ता के रूप में काम किया है। मैं आडवाणी जी की दीर्घायु के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

CM Manohar Lal Met LK Advani

 

गृह मंत्री अमित शाह से लोकसभा चुनाव पर चर्चा की

सीएम मनोहर लाल ने शुक्रवार रात गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात कर लोकसभा चुनाव पर चर्चा की थी। सीएम ने बताया कि, केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर उनके साथ लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी हरियाणा की तैयारियों, संगठनात्मक विषयों एवं प्रदेश के विकास से संबंधित अनेक विषयों पर चर्चा की गई।

Haryana CM Manohar Lal Met Amit Shah

 

प्रभारी बिप्लब कुमार देब से मिले CM मनोहर लाल

शनिवार सुबह CM मनोहर लाल ने हरियाणा बीजेपी प्रभारी बिप्लब कुमार देब से भी मुलाक़ात की। सीएम ने बताया कि, आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी, हरियाणा के प्रभारी बिप्लब कुमार देब एवं प्रदेश संगठन महामंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा जी से मुलाक़ात कर उन्हें 'हरियाणा सरकार के 9 अतुलनीय वर्ष' पुस्तक भेंट की। इस अवसर पर लोकसभा चुनावों को लेकर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा भी हुई।

Haryana CM Manohar Lal

 

2 फरवरी को PM मोदी से मिले थे मनोहर लाल

ज्ञात रहे कि, इससे पहले 2 फरवरी को CM मनोहर लाल दिल्ली पहुंचे थे और PM मोदी से PMO में मुलाक़ात की थी। मनोहर लाल ने पीएम मोदी को लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जानकारी दी थी। साथ ही हरियाणा के कुछ अहम मुद्दों पर भी चर्चा की। इसके साथ ही सीएम ने 16 फरवरी को हरियाणा आने के लिए पीएम मोदी को न्योता दिया। पीएम मोदी 16 फरवरी को रेवाड़ी एम्स का उदघाटन करने आएंगे।

Haryana CM Manohar Lal Met PM Modi