Criminal New Movie Release : बिग डैडी फिल्म्स की क्राइम साइकोटिक थ्रिलर "क्रिमिनल", 23 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज़ होने जा रही है
Criminal New Movie Release

बिग डैडी फिल्म्स की क्राइम साइकोटिक थ्रिलर "क्रिमिनल", 23 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज़ होने जा रही

बिग डैडी फिल्म्स की क्राइम साइकोटिक थ्रिलर "क्रिमिनल", 23 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज़ होने जा रही है

Criminal New Movie Release 

8 सितंबर 2022 : हम्बल मोशन पिक्चर्स (HUMBLE MOTION PICTURES) की सफलता के बाद, Gippy Grewal अपने नए प्रोडक्शन हाउस बिग डैडी फिल्म्स के साथ शुरुआत करने जा रहे हैं, इसके बैनर तले ग्रिंदर सिद्धू द्वारा निर्देशित अपनी पहली फिल्म 'क्रिमिनल' का ट्रेलर किया जो की 23 सितंबर 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसके अलावा, इस फिल्म की रिलीज़ के साथ, हम्बल मोशन पिक्चर्स डिस्ट्रीब्यूशन के क्षेत्र में अपने कदम ज़माने जा रहा है। फिल्म को भाना एल.ए. और विनोद अस्वाल द्वारा सह-निर्मित किया गया है और नवीन जेठी और सरबजीत खेरा द्वारा सह-लिखित है।

फिल्म के कलाकार 
क्रिमिनल शीर्षक नीरू बाजवा, प्रिंस कंवलजीत सिंह, धीरज कुमार और रघवीर बोली अभिनीत इस फिल्म की शैली के बारे में एक सुराग देते है, जो दर्शकों के बीच एकमात्र चर्चा का विषय बन जाएगा। यह देखते हुए कि फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, यह कहना उचित होगा कि फिल्म आदर्श सिनेमा से बढ़कर है।

कैसी है फिल्म की कहानी ?
एक साइकोलॉजिकल- सस्पेंसफुल- थ्रिलर जो एक एक्शन फिल्म के हर तत्व को निभाता है, यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। इसके अलावा, मुख्य कलाकारों की बहुत अलग उपस्थिति और व्यक्तित्व वास्तव में अदाकारी की सीमाओं को बदल दिया है, नीरू बाजवा, जिनका भव्य और प्यारा व्यक्तित्व एक प्रमुख घटक है, को एक बहादुर और मजबूत चरित्र के रूप में दिखाया जाएगा है। इसके अतिरिक्त, फिल्म के अन्य कलाकार, प्रिंस कंवलजीत सिंह, धीरज कुमार और रघवीर बोली, सभी अपने गुण और मानसिक भागों को समान सहजता और प्रतिभा के साथ चित्रित करते हैं।

Gippy Grewal ने फिल्म के कही ये बात  
गिप्पी ग्रेवाल का दावा है, बिग डैडी फिल्म्स की नई शुरुआत पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहते है, "एक नई फिल्म के साथ, इस बार यह नई शुरुआत है जिसके लिए मुझे अपने दर्शकों से समर्थन और विश्वास मिलने की पूरी उम्मीद है। हम्बल मोशन पिक्चर्स की तरह, बिग डैडी फिल्म्स लगातार दर्शकों के लिए एक ताज़ा विषय के साथ एक नई कहानी पेश करता रहेगा। इसलिए, 23 सितंबर को, फिल्म क्रिमिनल रिलीज़ होगी। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे पसंद करेगा।"