Home » चंडीगढ़ » झूठे वायदे करके सत्ता हासिल करना बीजेपी का मकसद- लेखपाल।

झूठे वायदे करके सत्ता हासिल करना बीजेपी का मकसद- लेखपाल।

विश्व मे सिटी ब्यूटीफुल के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में सफाई व्यवस्था चरमराई।

चंडीगढ़,26 अक्टूबर – विश्व विख्यात चंडीगढ़ शहर जोकि किसी समय मे साफ सफाई के नाम पर चर्चा में रहा है लेकिन पिछले कुछ वर्षों से यह साफ सफाई केवल खानापूर्ति बनकर रह गयी है। जबकि कोरोना नामक वैश्विक महामारी के चलते साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए। लेकिन चंडीगढ़ स्थित मौली जागरां काम्प्लेक्स में सफाई व्यवस्था केवल नाम की ही हो रही है।

इस बारे जानकारी देते हुए मौली जागरां वार्ड नंबर 24 चंडीगढ़ कांग्रेस पार्टी के ब्लाक प्रधान लेखपाल ने बताया किचंडीगढ़ बीजेपी के राज में सफाई के नाम पर केवल हमारे साथ मजाक किया जाता रहा है। चंडीगढ़ बीजेपी सांसद किरण खेर ने चंडीगढ़ में सिर्फ इलेक्शन में ही लोगों को सिर्फ बड़े बड़े वायदे किये उसके बाद वह ऐसी गायब हुई कि अब तक नजर नही आई।

हमारी उनसे विनती है कि आप के राज में चंडीगढ़ का क्या हाल हो चुका है जरा देखिए अपने घर से निकल कर । इलेक्शन आते ही कोई ना कोई वादा करते हैं लेकिन पूरा कभी नहीं करते आजकल बिहार में इलेक्शन है और वहां पर बीजेपी सरकार कह रही है कि हमें जीत दिलाइये लेकिन क्या झूठे वादे करके हर बार सत्ता हासिल हो सकेगी।

देश की जनता की बीजेपी की दोहरी मार ने कमर तोड़ दी है अब देश की जनता सच्चाई जान चुकी है और बदलाव चाहती है। अब सभी जान चुके हैं कि यह वादे झूठे ही करते हैं हकीकत में अभी तक कुछ नहीं किया । वहीं लेखपाल ने कहा कि जनता के दुख दर्द को सिर्फ कांग्रेस पार्टी ने समझा था जोकि आम जनता को रोजमर्रा की सुख सुविधाओं से इस तरह वंचित नही होने दिया था। उन्होंने कहा कि अब वो दिन दूर नही जब कांग्रेस की सरकार बनेगी।

कांग्रेस सरकार के टाइम पर पानी बिजली के बिलों के रेट इतने कम थे की सभी खुश थे आज के टाइम पर इतनी महंगाई हो चुकी है कि सभी दुखी हैं छोटा हो बड़ा हो किसान हो रेहड़ी फड़ी वाले हो छोटे-मोटे बिजनेसमैन हो पढ़े लिखे नौजवान हो मंडी अवस्था का भी बुरा हाल है सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है सड़कों,पार्कों का बुरा हाल है, स्ट्रीट लाइटों को जगमगाए बरसों हो गए हैं ।

आवारा पशुओं की संख्या बढ़ने से सड़क हादसे होने की तादाद में भी बढ़ोतरी हुई है लेकिन किसी को भी इसकी परवाह नही है और न ही कोई पुख्ता इंतजाम। चंडीगढ़ की 6 साल में यह दशा हो चुकी है तो यह सोचिए कि अगर आगे भी बीजेपी सरकार आती है तो देखिए कितना बुरा हाल होगा ।

Check Also

समाजसेवी दिनेश दीक्षित ने सनी एंक्लेव में सफ़ाई कार्य शुरू करवाया

मोहाली, अर्थप्रकाश संवाददाता – समस्याओं के अम्बार से भरे पड़े सनी एंक्लेव के वार्ड आठ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel