हमीरपुर में वसूली करते फर्जी एसडीएम गिरफ्तार, लाल-नीली बत्ती लगी बोलेरो पर लिखा था उत्तर प्रदेश सरकार
हमीरपुर में वसूली करते फर्जी एसडीएम गिरफ्तार

हमीरपुर में वसूली करते फर्जी एसडीएम गिरफ्तार, लाल-नीली बत्ती लगी बोलेरो पर लिखा था उत्तर प्रदेश सरका

हमीरपुर में वसूली करते फर्जी एसडीएम गिरफ्तार, लाल-नीली बत्ती लगी बोलेरो पर लिखा था उत्तर प्रदेश सरकार

हमीरपुर जिले में पुलिस ने मंडी गेट के पास चेकिंग कर वसूली कर रहे फर्जी एसडीएम को गिरफ्तार किया है। उसके पास से उत्तर प्रदेश सरकार और एसडीएम का लोगो लगी बोलेरो गाड़ी और 5,400 रुपये बरामद हुए हैं। वहीं, चालक मौके से फरार हो गया है।

बता दें कि थाना भरुआ सुमेरपुर क्षेत्र के नवीन गल्ला मंडी के पास एक बोलेरो गाड़ी काफी समय से उत्तर प्रदेश सरकार और एसडीएम का लोगो लगाकर क्षेत्र में भ्रमण कर वसूली का कार्य कर रही थी। पुलिस को गुरुवार  रात मुखबिर से सूचना मिली कि गल्ला मंडी के पास हाईवे पर लाल नीली बत्ती जलाकर वसूली का काम किया जा रहा  है। 
इस पर कस्बा इंचार्ज प्रमोद कुमार और फैक्टरी चौकी इंचार्ज रामबाबू यादव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। गाड़ी के पास पहुंचकर उसमें बैठे फर्जी एसडीएम से पूछताछ शुरू की, तो वह मौके से भागने लगा। इस पर पुलिस ने उसे दौड़ा कर पकड़ा। युवक ने अपना नाम अंकित सिंह निवासी चकेरी कानपुर बताया।

थानाध्यक्ष भरत कुमार ने बताया कि पकड़े गए फर्जी एसडीएम ने अंधेरे का लाभ उठा कर भागे चालक का नाम हिमांशु गुप्ता निवासी चकेरी कानपुर बताया है। युवक से 5,400 रुपए नगद और बोलेरो गाड़ी बरामद हुई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस के द्वारा गिरफ्तार युवक को अदालत में पेश किया गया है। वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। गिरफ्तारी के दौरान कस्बा इंचार्ज प्रमोद कुमार,फैक्टरी एरिया चौकी इंचार्ज रामबाबू यादव, कांस्टेबल नवीन यादव , सत्येंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।