Entering the police station, the young man attacked the policemen
Delhi-Police-Thana

Entering the police station, the young man attacked the policemen

थाने में घुसकर युवक ने पुलिसवालों पर हमला, देखें क्यों ऐसा करने पर मजबूर हुआ युवक

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जिसमें एक युवक ने थाने में घुसकर पांच पुलिसवालों पर चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे इस युवक ने किसी बात से नाराज होकर पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला कर दिया। फिलहाल सभी पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती हैं, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

हैरानी वाली बात यह है कि युवक खुद पीडि़त था और अपनी शिकायत दर्ज कराने आया था। इस बीच कुछ ऐसी बात हो गई जिससे नाराज होकर उसने वहां पर मौजूद पांच पुलिसवालों पर हमला कर कर दिया। अब वह पुलिस की हिरासत में है। कहा जा रहा है कि वहां पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने हालात पर काबू पाने के मकसद से आरोपी को धर दबोचा। फिलहाल आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है। यह भी जानकारी सामने आई है कि अगर उसे नहीं रोका जाता तो कुछ अन्य पुलिसकर्मियों पर भी हमलाकर उन्हें भी घायल कर देता।

जानकारी के मुताबिक शाहदरा जिले में साइबर थाने में बुधवार को दोपहर में शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंचे एक युवक ने पांच पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला कर दिया। हमला ऐसे वक्त में किया, जब पुलिसकर्मी निश्चित होकर अपना-अपना काम कर रहे थे। जब तक कुछ समझ आता युवक ने चाकू से हमलाकर पांच पुलिसवालों को घायल कर दिया।  वहीं, हमला से थाने में हड़कंप मच गया, जबकि वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने आरोपी युवक को पुलिस लिया। इसके बाद घायल पुलिसकर्मियों को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

बता दें कि पूर्वी दिल्ली हर्ष विहार इलाके में पिछले दिनों मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने एक शराब के ठेके के सहायक प्रबंधक पर हमला कर दिया था। पिस्टल के बल पर पीडि़त से उनकी मोटरसाइकिल की चाबी व बैग लूट लिया था। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार होने लगे, कुछ दूर चलते ही वह एक मोटरसाइकिल सवार से टकरा कर गिर गए। बदमाशों ने उस मोटरसाइकिल सवार युवक के पैर में गोली मारी और वहां से भाग गए। घायल अवस्था में पुलिस ने विशाल को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया था, पुलिस ने सहायक प्रबंधक अमन कुमार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।