Delhi Azad Market Building Collapse : दिल्ली में इस इलाके में इमारत गिरने से 3 की मौत, कुछ हुए घायल 
Delhi Azad Market Building Collapse

दिल्ली में इस इलाके में इमारत गिरने से 3 की मौत, कुछ हुए घायल 

दिल्ली में इस इलाके में इमारत गिरने से 3 की मौत, कुछ हुए घायल 

Delhi Azad Market Building Collapse : Delhi : देश की राजधानी दिल्ली की आजाद मार्केट इलाके में इमारत गिरने से भरी नुकसान हुआ है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है और चार लोग घायल हुए हैं  जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं और ईमारत के मलबे अभी भी कुछ लोगो और मजदूरों के फसे होने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है की मलबे में 6 से 7 लोग फंसे हुए है।

मलबा हटाने में आ रही ये दिक्कत

आजाद मार्केट में धराशायी हुई निर्माणाधीन इमारत एक संकरी गली में मौजूद है। मलबा हटाने के लिए ट्रक गली में नहीं प्रवेश कर सकता है। दमकल की टीम को मलबा हटाने में दिक्कत आ रही है।  हालांकि स्थानीय लोग मौके पर हैं और दमकल की टीम की मदद कर रहे हैं। 

मलबे में दबे है 6-7 मजदूर

आजाद मार्केट में ढह गई ईमारत में कुछ मजदूरों को मिलाकर करीब के मलबे में 6-7 लोग दबे हो सकते हैं। रेस्क्यू टीम उन्हें ढूंढ़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। 3 मजदूरों की मौत पहले ही हो चुकी है। घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। आपको बतादे की दिल्ली की आजाद मार्केट में एक पुरानी बिल्डिंग की मरम्मत का काम चल रहा था वो ढह गई है।  इस बीच सवाल उठता है कि क्या कंस्ट्रक्शन का काम शुरू करने से पहले एनओसी ली गई थी।