दीपेंद्र हुड्डा दिल्ली पुलिस ने किए नजरबंद, घर के बाहर लगाए बेरिकेड्स
दीपेंद्र हुड्डा दिल्ली पुलिस ने किए नजरबंद

दीपेंद्र हुड्डा दिल्ली पुलिस ने किए नजरबंद, घर के बाहर लगाए बेरिकेड्स

दीपेंद्र हुड्डा दिल्ली पुलिस ने किए नजरबंद, घर के बाहर लगाए बेरिकेड्स

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से ईडी पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ के चलते राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा को दिल्ली पुलिस ने घर में ही नजरबंद कर दिया है। उन्हें घर से नहीं निकलने नहीं दिया जा रहा है। वहीं हरियाणा कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और दूसरे नेताओं को पार्टी कार्यालय में जाने नहीं दिया। सुबह पहले कोठी के बाहर बेरिकेड्स लगे देखकर दीपेंद्र हुड्डा बाहर आए और पुलिस अधिकारियों से चाय-समोसे खाने को कहा। दीपेंद्र ने कहा कि कार्यकर्ताओं के लिए चाय-समोसे मंगवाए गए हैं, पुलिसवाले साथी भी आकर खा लें। जब वर्कर प्रदर्शन करेंगे तो पुलिस को बता दिया जाएगा। इतना कहकर दीपेंद्र घर के अंदर चले गए। दोपहर में दीपेंद्र जब कोठी से बाहर निकलने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया और बाहर जाने की अनुमति नहीं दी।


कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता दफ्तार भी नहीं जा पा रहे: हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल का कहना है कि कांग्रेस पार्टी मुख्यालय पर गुंडागर्दी की गई है। वर्करों पर लाठियां बरसाई गई। कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता शांतिपूर्ण ढंग से अपने दफ्तर तक नहीं जा पा रहे। कांग्रेसी नेताओं ने कोई शांति नहीं भंग की। कार्यकर्ता सत्याग्रह पर बैठे तो यह असंवैधानिक नहीं है।

भाजपा कर रही धक्केशाही: हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि भाजपा धक्केशाही कर रही है। उन्हें अपने कार्यालय नहीं जाने दिया जा रहा। केंद्र सरकार की जांच एजेंसी दुर्भावनापूर्ण ढंग से भाजपा के इशारे पर काम कर रही है। संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग हो रहा है।

तीन दिन से चल रही पूछताछ: नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के अधिकारी राहुल गांधी से तीन दिन से पूछताछ कर रहे हैं। इसके विरोध में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता विरोध जता रहे हैं। पुलिस ने पहले दिन सभी नेताओं को हिरासत में लिया और कुछ समय बाद छोड़ दिया। मंगलवार को दूसरे दिन सभी नेताओं को हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया। बुधवार को तीसरे दिन दिल्ली पुलिस ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा को घर पर ही नजरबंद कर दिया।