Home » अर्थ प्रकाश विशेष » चंडीगढ़ पुलिस अब इंस्पेक्टर अमनजोत संभालेंगे ऑपरेशन सेल की जिम्मेदारी

चंडीगढ़ पुलिस अब इंस्पेक्टर अमनजोत संभालेंगे ऑपरेशन सेल की जिम्मेदारी

चंडीगढ़। चंडीगढ़ पुलिस में एक बार फिर बड़ा फेरबदल हुआ है। लंबे अरसे से ऑपरेशन सेल की पोस्ट खाली पड़ी थी। अब इंस्पेक्टर अमनजोत सिंह को सेक्टर-39 थाना पुलिस के एसएचओ से ऑपरेशन सेल का कार्यभार सैंपा गया है। पुलिस विभाग ने 10 इंस्पेक्टर और पांच सब इंस्पेक्टर का ट्रांसफर किया गया है। इनमें तीन एसएचओ शामिल हैं। शुक्रवार को डीआईजी ओमवीर सिंह ने इस संदर्भ में आदेश जारी किए।

चंडीगढ़ पुलिस के डीआईजी की ओर से जारी आदेश के मुताबिक इंस्पेक्टर जुलदान सिंह को एसएचओ मौली जागरां से सिक्योरिटी विंग में, इंस्पेक्टर रोहित कुमार को ट्रैफिक से एसएचओ मौली जागरां, इंस्पेक्टर अमनजोत सिंह को एसएचओ-39 से ऑपरेशन सेल, इंस्पेक्टर चिरंजी लाल काे एसएचओ मलोया से ट्रैफिक, इंस्पेक्टर ओम प्रकाश को बुड़ैल चौकी इंचार्ज से एसएचओ मलोया, इंस्पेक्टर सुखद्वीप सिंह को ट्रैफिक से सिक्योरिटी विंग, इंस्पेक्टर हरिओम शर्मा को ऑन प्रमोशन साइबर सेल में, जयवीर सिंह को इंचार्ज नीलम/ऑन प्रमोशन को आर्थिक अपराध शाखा, कर्म चंद को सिक्योरिटी विंग से एसएचओ-39 और मिनी भारद्वाज को ऑन प्रमोशन/थाना पुलिस 49 से आरटीसी में लगाया गया है।

सब इंस्पेक्टर विवेक कुमार को पुलिस स्टेशन-39 से इंचार्ज नीलम चौकी, प्रमोद कुमार को आर्थिक अपराध शाखा से इंचार्ज दड़वा चौंकी और सुदेश कुमार को थाना-इंडस्ट्रियल एरिया से इंचार्ज बुड़ैल चौकी, गुरदर्शन सिंह को पीसीआर से आरटीसी में और चंद्रमुखी को थाना-सारंगपुर से इंचार्ज पीजीआई चौकी ट्रांसफर किया गया है।

Check Also

मां-बेटी का रिश्ता हुआ तार-तार: नाबालिग लडक़ी के साथ मां दोस्त के बेटे से करवाती थी दुष्कर्म, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

मां-बेटी का रिश्ता हुआ तार-तार: नाबालिग लडक़ी के साथ मां दोस्त के बेटे से करवाती थी दुष्कर्म, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

बेटी ने अपने मामा की लडक़ी से मदद की लगाई गुहार, मां गिरफ्तार Minor girl …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel