Home » चंडीगढ़ » रिश्वत मामले की आरोपी इंस्पेक्टर के बेटे ने सीबीआई को दी मां को केस में झूठा फंसाने की शिकायत

रिश्वत मामले की आरोपी इंस्पेक्टर के बेटे ने सीबीआई को दी मां को केस में झूठा फंसाने की शिकायत

-बेटे का आरोप सीबीआई को शिकायत देने वाले गुरदीप ने समझौते के पैसे को रिश्वत का बताते हुए सीबीआई को किया गुमराह

चंडीगढ़: नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी के मामले में 5 लाख रिश्वत मांगने के आरोपी सस्पेंडेड इंस्पेक्टर जसविंदर कौर के बेटे ने शुक्रवार को अपनी मां का पक्ष रखते हुए चंडीगढ़ सीबीआई को एक शिकायत दी। सीबीआई को दी शिकायत में बेटे ने अपनी मां को झूठा फंसाने और शिकायतकर्ता गुरदीप पर सीबीआई को गुमराह कर गलत शिकायत देने का आरोप लगाया है। सीबीआइ अधिकारियों ने बताया कि उनके पास शिकायत आने के बाद जांच की जाएगी।

रिश्वतकांड में सस्पेंड इंस्पेक्टर जसविंदर कौर के बेटे गुरप्रीत सिंह की ओर से सीबीआई को दी शिकायत के बारे में जानकारी देते हुए जसविंदर कौर के एडवोकेट संदीप कुमार ने बताया कि आज एक शिकायत बेटे गुरप्रीत की ओर से सीबीआई को दी गई है। एडवोकेट संदीप कुमार ने शिकायत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सीबीआई को शुक्रवार शिकायत में गुरदीप सिंह पर आरोप लगाए हैं।

उनके आरोपों के मुताबिक साल 2016 में एक भर्ती घोटाले में आरोपित गुरदीप के खिलाफ ट्रायल चल रहा है। गुरदीप ने थाना पुलिस को ऑनलाइन शिकायत देने वाले रणधीर सिंह की पत्नी को हरियाणा में इटीओ की नौकरी लगवाने के लिए 27-28 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है।

इसी मामले की शिकायत पर मीडिएटर भगवान सिंह के साथ दोनों पक्षों ने थाने के बाहर समझौता कर लिया था। मामले में भगवान को सीबीआइ ने एक लाख रूपये सहित गिरफ्तार भी किया है।

समझौते के पैसे को रिश्वत बता कर मां को गया फंसाया…
सीबीआइ में शिकायत देने वाले गुरप्रीत सिंह का कहना है कि गुरदीप ने समझौते के पैसे को रिश्वत बताते हुए उनकी मां जसविंदर कौर को केस में फंसाया है। बेटे गुरप्रीत ने बताया कि समझौते वाले दिन ही गुरदीप ने 2 लाख रुपये भगवान सिंह को संगरूर में जाकर दिया था।

जिसके बाद उसे तीन लाख रूपये की अगली किश्त देनी थी। पांच लाख के अलावा बाकी के पैसे अलग-अलग चेक के माध्यम से देने थे। इसको लेकर बकायदा थाने में शिकायत देने वाले शिकायतकर्ता और गुरदीप के बीच में बकायदा समझौता हुआ था।

जिसकी डीडीआर भी थाने में दर्ज की गई थी। लेकिन, आरोपित गुरदीप सिंह ने समझौते के पैसे ना देकर पूरे षडयंत्र के तहत सीबीआइ में झूठी शिकायत दे दी। गुरदीप सिंह ने पैसे देने से बचने के लिए सीबीआइ को गुमराह कर झूठी शिकायत दे दी।

Check Also

Chandigarh Police-Public Meet

Chandigarh Police-Public Meet : संक्रांति पर हुई समन्वय की बात, जनता को अपराध से मिलेगी राहत

Chandigarh Police-Public Meet : पुलिस को लेकर पब्लिक के मन में कहीं न कहीं ये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel