भाजपा सूरजकुंड में बनाएगी मिशन 2024 की रणनीति
भाजपा सूरजकुंड में बनाएगी मिशन 2024 की रणनीति

भाजपा सूरजकुंड में बनाएगी मिशन 2024 की रणनीति

भाजपा सूरजकुंड में बनाएगी मिशन 2024 की रणनीति

15 जुलाई से फरीदाबाद में होगा तीन दिवसीय मंथन शिविर 
त्रिदेव सम्मेलनों में 60 हजार कार्यकर्ता ले चुके हैं प्रशिक्षण

चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी ने अभी से लोक सभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। लोकसभा के अलावा हरियाणा में होने वाले निगम तथा पंचायत चुनावों की रणनीति तथा भविष्य में संगठन के संचालन के लिए रोड मैप तय करने के लिए 15 जुलाई से फरीदाबाद के सूरजकुंड में प्रदेश कार्यकारिणी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने का फैसला लिया है। 17 जुलाई तक चलने वाले इस शिविर के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने सोमवार को बताया कि शिविर में कार्यकर्ताओं को संगठनात्मक, राजनीतिक व  सिद्धान्त के मूल मंत्र दिए जाएंगे। इसी मंत्र को लेकर कार्यकर्ता मिशन 2024 को लेकर जनता के बीच जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार जनकल्याणकारी नीतियों से अवगत कराएंगे। 
शिविर की तैयारियों को लेकर हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ लगातार वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। इस प्रशिक्षण शिविर में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी.एल.संतोष,सह संगठन मंत्री वी.सतीश व शिव प्रकाश, केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत तथा भूपेंद्र यादव, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हरियाणा प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े समेत राज्य व केंद्र के मंत्री व पदाधिकारी प्रशिक्षण देंगे और शिविर में लगभग 350 पदाधिकारी एवं सदस्य भाग लेंगे।
धनखड़ ने बताया कि अब तक 19 हजार 786 बूथों पर 60 हजार कार्यकर्ताओं को त्रिदेव सम्मेलनों के माध्यम से ट्रेंड किया जा चुका है। प्रशिक्षण प्राप्त ये कार्यकर्ता केंद्र के 8 साल व राज्य के 7 साल की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचा चुके हैं। जिससे सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ जनता बढ़चढ़ कर उठा रही है। अब तक भाजपा के ये कर्मठ योद्धा 6 से 7 लाख लोगों से संपर्क स्थापित कर कर चुके हैं।