Bagga

भाजपा नेता बग्गा का केजरीवाल को चैलेंज, देखें क्या कहा

चंडीगढ़। BJP leader Bagga challenge to Kejriwal: घर वापसी के बाद दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को चैलेंज कर दिया है। बग्गा ने कहा कि उन पर 1 नहीं बल्कि 100 FIR कर दो, तब भी वह डरने वाले नहीं हैं। वह कानूनी लड़ाई लडऩे के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बग्गा को कल पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था। हालांकि रास्ते में हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को रोक लिया। जिसके बाद बग्गा को दिल्ली पुलिस वापस ले गई। जहां मजिस्ट्रेट के सामने पेशी के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

तजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) ने कहा कि 8 बजे 2 पुलिसकर्मी आए। उन्होंने कहा कि नोटिस देने आए हैं। फिर उनमें से एक ने दरवाजा खोला और 14-15 लोग सादे कपड़ों में अंदर आ गए। उन्होंने मुझे बात नहीं करने दी। वारंट नहीं दिखाया। लोकल पुलिस को इन्फॉर्म नहीं किया। 14-15 लोग मुझे ऐसे बाहर उठाकर ले गए, जैसे मैं कोई आतंकवादी हूं। करीब 50 लोगों के साथ मुझे ले जाने लगे।
 

मेरा कसूर यह है कि मैं उनसे रोज सवाल पूछता हूं। अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि श्री गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों को 24 घंटे में जेल में डालूंगा। मैं यही पूछ रहा हूं कि अब तक ऐसा क्यों नहीं किया गया?।
 

उन्हें लगता है कि केस दर्ज कर वह मुझे सवाल पूछने से रोक लेंगे। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को झूठ बोलने पर माफी मांगने की मांग छोड़ देंगे। हम रुकने और डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सोमवार को मैं पूरा बयान दूंगा। जिन लोगों ने हाथ उठाया और अवैध हिरासत में लिया, उनके खिलाफ कार्रवाई करवाऊंगा।