KRK Announed Retirement: केआरके का जेल से बाहर आने के बाद बड़ा एलान, 'विक्रम वेधा' के बाद नहीं करेंगे फिल्मों के रिव्यू

Punjab CM

KRK Announed Retirement: केआरके का जेल से बाहर आने के बाद बड़ा एलान, 'विक्रम वेधा' के बाद नहीं करेंगे फिल्मों के रिव्यू

KRK Announed Retirement

KRK Announed Retirement: केआरके का जेल से बाहर आने के बाद बड़ा एलान, 'विक्रम वेधा' के बाद नहीं करेंग

KRK Announed Retirement: कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) अपने ट्वीट्स को लेकर आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं. अपने कुछ पुराने विवादित ट्वीट्स को लेकर हाल ही में उन्हें लगभग 10 दिनों के लिए जेल की भी हवा खानी पड़ी थी. जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद पहले तो उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि जेल में उनके 10 दिन कैसे गुज़रे. तो वहीं फिर बाद में उन्होंने आरएसएस (RSS) में शामिल होने की इच्छा जाहिर की. इसी बीच अब उन्होंने एक और हैरान कर देने वाला ट्वीट किया है.

फिल्मों का रिव्यू करना छोड़ रहे हैं केआरके

केआरके (KRK) ने ट्वीट कर इस बात का ऐलान किया है कि अब वो फिल्मों का रिव्यू करना छोड़ रहे हैं. वहीं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के बाद वो किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं क्विट करता हूं. विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी जिसका मैं रिव्यू करूंगा. मेरे रिव्यू पर भरोसा जताने के लिए और बॉलीवुड के इतिहास में मुझे सबसे बड़ा क्रिटिक बनाने के लिए आप सबका शुक्रिया. बॉलीवुड के लोगों का भी धन्यवाद जिन्होंने मुझे एक क्रिटिक के तौर पर स्वीकार नहीं किया, लेकिन मेरे रिव्यू को रोकने के लिए मेरे खिलाफ बहुत सारे केस दर्ज करवाए.”

हमेशा की तरह केआरके के इस ट्वीट पर भी लोगों के जमकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं और लोग उनके इस ट्वीट को महज एक पब्लिसीटी स्टंट बता रहे हैं. एक यूजर ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, “केआरके महीने में तीन बार क्विट करते हैं.”

विक्रम वेधा को लेकर किया था ट्वीट

जैसा की केआरके ने अपने इस ट्वीट में बताया है कि विक्रम वेधा के बाद वो किसी भी फिल्म का रिव्यू करेंगे. गौरतलब है कि इससे पहले भी इस फिल्म को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया था और लिखा था, “विक्रम वेधा के रिलीज होने से पहले बॉलीवुड वालों ने मुझे अगर फिर से जेल में बंद नहीं करवाया तो मैं इस फिल्म का रिव्यू जरुर करूंगा.”

बहरहाल, अब देखना होगा कि क्या विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के बाद केआरके (KRK) सच में रिव्यू करना छोड़ देते हैं, या फिर जैसा की यूजर्स बता रहे हैं ये सच में कोई पब्लिसीटी स्टंट निकलता है.