आलिया कश्यप ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, फैंस ने कही दोनों के लिए ये बात

Punjab CM

आलिया कश्यप ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, फैंस ने कही दोनों के लिए ये बात

आलिया कश्यप ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

आलिया कश्यप ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, फैंस ने कही दोनों के लिए ये बात

जाने माने फिल्‍मकार अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्‍यप (Aaliyah Kashyap) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फिल्‍मों से कोई कनेक्‍शन नहीं होने के बावजूद पॉपुलैरिटी के मामले में कई सेलेब्‍स को कड़ी टक्‍कर देती नजर आती हैं. आलिया अपनी बिंदास लाइफ के लिए जानी जाती हैं. खुल्‍लम-खुल्‍ला प्‍यार करने में यकीन रखती हैं. ब्‍वॉयफ्रेंड शॉन ग्रेगोइरे के साथ उनकी फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. दोनों की लेटेस्‍ट रोमांटिक फोटोज ने तो सोशल मीडिया पर सनसनी ही मचा दी है.

आलिया इन दिनों अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियों का आनंद उठा रही हैं. इस दौरान दोनों की ऑन कैमरा करीबियां देख लोग हैरान हैं. लेटेस्‍ट फोटोज में दोनों समुद्र के बीचो-बीच रोमांटिक पोज देते और यहां तक कि एक फोटो में लिपलॉप करते भी नजर आ रहे हैं. एक फोटो में अलाया ब्‍वॉयफ्रेंड की बांहों में हैं. दोनों के बीच जबरदस्‍त केमेस्‍ट्री देखने को मिल रही है. फैंस आलिया की बिंदास लाइफ जीने के तरीके से काफी इंप्रेस हैं.

 

दो साल पूरे होने पर ब्‍वॉयफ्रेंड किया था ये प्‍यारा पोस्‍ट 

आलिया (Aaliyah Kashyap) ने हाल ही में ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ कई फोटोज शेयर करते हुए बताया था कि दोनों के रिलेशनशिप को दो साल पूरे हो गए. वहीं ब्‍वॉयफ्रेंड शॉन ने भी इंस्टाग्राम पर आलिया के लिए एक लंबा पोस्ट लिखा था. फोटोज को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा था, ‘’मेरे जीवन के सबसे अद्भुत दो साल मेरे सबसे अच्छे दोस्त और आत्मा के साथ. हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, आई लव यू फॉरएवर." 

वहीं शेन ने रिलेशनशिप के दो साल पूरे होने पर लिखा था कि वह आलिया की उंगली पर अंगूठी डालने के लिए दिन का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, हेप्पी 2 ईयर एनिवर्सरी टू दिस एंजल. जिसे मैं अपनी जिंदगी का प्यार मानता हूं. तुम मेरी बेस्ट फ्रेंड हो और हर एक चीज में मेरी पार्टनर हो.''उन्होंने आगे लिखा, ''मैं उस हर चीज के लिए शुक्रगुजार हूं जो तुम मेरी जिंदगी में लेकर आई हो. मैं हर दिन ग्रो कर रहा हूं, लेकिन अपने अस्तित्व के साथ. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और जल्द ही तुम्हारी उंगली में अंगूठी पहनाना चाहता हूं.'' इस पर आलिया (Aaliyah Kashyap) ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, “मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मैं इस कैप्शन पर रोना चाहती हूं."