हैदराबाद में ड्रोन पोर्ट बनाने पर समझौता, ड्रोन पायलटों का उन्नत प्रशिक्षण संभव
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

हैदराबाद में ड्रोन पोर्ट बनाने पर समझौता, ड्रोन पायलटों का उन्नत प्रशिक्षण संभव

Drone port in Hyderabad

Drone port in Hyderabad

हैदराबाद : Drone port in Hyderabad: ,(तेलंगाना) तेलांगना राज्य विमानन अकादमी ने ड्रोन पायलटों के उन्नत प्रशिक्षण के लिए इसरो के राष्ट्रीय रिमोट सेंसिंग सेंटर (एनआरएससी) के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

 आज सचिवालय में मुख्यमंत्री श्री ए.  रेवंत रेड्डी, मंत्री श्री कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी, इसरो के अध्यक्ष श्री एस.  तेलंगाना एविएशन अकादमी के सीईओ श्री एसएन रेड्डी और एनआरएससी के निदेशक श्री प्रकाश चौहान ने सोमनाथ की उपस्थिति में समझौते पर हस्ताक्षर किए।  इस बैठक में सरकार की मुख्य सचिव श्रीमती शांति कुमारी, आर एंड बी के प्रमुख सचिव श्री श्रीनिवासराज और एनआरएससी के अधिकारियों ने भाग लिया
,, फोटो/ बोम्मा रेड्डी एस एन।

यह पढ़ें:

एपी विधानसभा के बजट सत्र में सीएम जगन का भाषण: मुख्य विशेषताएं

टीडीपी विधायकों ने राज्यपाल के भाषण को बाधित कर अवरोद उत्पन्न किया

तिरुमला तिरूपति मैं देश भर के वेदमठाधी पहुंचे।