Ranveer Singh की नेकेड फोटो के बाद साउथ के इस एक्टर ने भी शेयर की न्यूड तस्वीरें, बीवी को दिया क्रेडिट

Punjab CM

Ranveer Singh की नेकेड फोटो के बाद साउथ के इस एक्टर ने भी शेयर की न्यूड तस्वीरें, बीवी को दिया क्रेडिट

Ranveer Singh की नेकेड फोटो के बाद साउथ के इस एक्टर ने भी शेयर की न्यूड तस्वीरें

Ranveer Singh की नेकेड फोटो के बाद साउथ के इस एक्टर ने भी शेयर की न्यूड तस्वीरें, बीवी को दिया क्रेड

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल अभी तक बोल्‍ड और न्‍यूड फोटोज शेयर कर फेमस होना तो आम बात है लेकिन बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह के न्‍यूड फोटोशूट ने तहलका मचा दिया था। अभी ये बवाल थमा नहीं था कि रणवीर से प्रेरित होकर एक और एक्‍टर ने अपनी न्‍यूड फोटो शेयर की और इस एक्‍टर ने रणवीर सिंह को इशारा करते हुए लिखा भी कि मैं इस ट्रेंड में शामिल हो रहा हूं।

एक्‍टर विष्णु विशाल ने शेयर की न्‍यूड फोटो

ये न्‍यूड फोटो शेयर करने वाले एक्‍टर विष्णु विशाल है। जिन्‍होंने रणवीर सिंह के लेटेस्‍ट न्यूड फोटोशूट से प्रेरणा ली है और उनके नक्शेकदम पर चलते हुए ट्विटर पर फोटो शेयर कर दी है। विष्णु विशाल ने बिस्तर पर लेटे हुए अपनी कई न्‍यूड फोटो शेयर करते हुए लिखा वह ट्रेंड में शामिल हो रहे हैं। ये इशारा रणवीर सिंह की ओर था।

बैडमिंटन प्‍लेयर पत्‍नी ज्वाला गुट्टा ने क्लिक की है ये फोटो

फोटोज शेयर करते हुए विष्णु ने बताया कि ये न्‍यूड फोटो उनकी पत्नी-बैडमिंटन प्‍लेयर ज्वाला गुट्टा ने क्लिक की थीं। कैप्‍शन में लिखा 'अच्छा... चलन में शामिल हो रहा हूं! जब पत्नी ज्‍वाला गुट्टा फोटोग्राफर बन जाती है ...' इन फोटोज में विष्णु एक बिस्तर पर लेटे हुए थे, हालोंकि वो इन फोटोज में रणवीर की तरह पूरे न्‍यूड नहीं हैं वो बेडशीट से ढके हुए हैं।

रणवीर सिंह ने करवाया था ये न्‍यूड फोटोशूट

बता दें पिछले हफ्ते रणवीर पेपर मैगजीन के लिए न्‍यूड फोटोशूट करवाया। इन फोटोज में रणवीर टर्किश गलीचे पर पोज देते हुए नजर आए। ये फोटोज रणवीर ने अपने ट्विटर पर शेयर की जिस पर रिएक्‍टशन देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'मेजर (फायर इमोजी)'। परिणीति चोपड़ा ने कमेंट में लिखा फायर। इसके अलावा कई यूजर्स ने रणवीर को ट्रोल किया वहीं बॉलीवुड की कई हस्तियों ने रणवीर की तारीफ करते हुए लिखा कि रणवीर ने आग लगा दी।

क्रिकेटर से तमिल एक्‍टर बने विष्णु विशाल

गौरतलब है कि विष्णु विशाल ने पैर में चोट लगने से पहले कुछ तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (TNCA) के खेल खेले, जिससे उनका क्रिकेट करियर समाप्त हो गया। इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्मों में अभिनय किया और कुछ फिल्मों का निर्माण भी किया जैसे वेलैनु वंधुट्टा वेल्लाइकरन, सिलुक्कुवरुपट्टी सिंगम और रत्ससन। विष्णु को आखिरी बार तमिल फिल्म एफआईआर रेडी में देखा गया था। वह अगली बार थ्रिलर, मोहनदास में दिखाई देंगे।