अमृतसर में हुई 15 साल की लड़की की 30 साल के युवक से शादी, उत्तराखंड लाकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला राज
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

अमृतसर में हुई 15 साल की लड़की की 30 साल के युवक से शादी, उत्तराखंड लाकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला राज

Young Man Arrested for Child Marriage from Punjab

Young Man Arrested for Child Marriage from Punjab

कोटद्वार: Young Man Arrested for Child Marriage from Punjab: अमृतसर (पंजाब) से भगा कर लाई गई किशोरी से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है।

सतपुली थाना प्रभारी दीपक तिवारी ने बताया कि द हंस फाउंडेशन हास्पीटल से जानकारी मिली कि चिकित्सालय में एक 13 वर्षीय किशोरी आई है। किशोरी का कहना है कि प्रखंड थलीसैण के अंतर्गत भरपूर बड़ा (कसानी) निवासी पंकज रावत शादी का झांसा देकर उसे अमृतसर से अपने गांव लेकर आया।

किशोरी का आरोप था कि पंकज ने अपने घर में उससे दुष्कर्म किया। बताया कि पीड़िता का स्वास्थ्य खराब है। पुलिस ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी पौड़ी को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने पंकज के खिलाफ मामला दर्ज किया व मामले की जांच उपनिरीक्षक लक्ष्मी जोशी को सौंप दी। बताया कि पंकज सिंह रावत को बांघाट रोड सतपुली से गिरफ्तार किया है।