Amritsar

अमृतसर में 12वीं के छात्र की हत्या, देखें कैसे दिया वारदात का अंजाम

अमृतसर। 12th class student murdered: पंजाब के अमृतसर में 12वीं के छात्र की हत्या कर दी गई। सुबह के समय युवक का शव फतेहगढ़ चूडिय़ां रोड स्थित एफसीआई के गोदामों के पास मिला। युवक की पहचान गांव नंगली के विजय के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

नंगली पंचायत के सदस्य हरप्रीत सिंह ने जानकारी दी कि विजय रात के समय ही अपने दो दोस्तों के साथ एक्टिवा पर गया था। पूरी रात वह घर वापस नहीं लौटा। सुबह उन्हें पुलिस का मैसेज आया और विजय के शव की तस्वीर उन्हें भेजी। जिसके बाद वह परिवार को लेकर एफजीसी रोड स्थित एफसीआई के गोदाम के पास पहुंचे। विजय के शरीर पर 12 बोर के छर्रों के निशान हैं। उन्होंने बताया कि हरप्रीत के पिता दुबई में काम करते हैं, जो घटना की जानकारी मिलने के बाद अमृतसर पहुंच गए हैं।

मृतक के पिता ने बताया कि विजय दो सप्ताह के बाद उसके पास दुबई आने वाला था। उसका वीजा भी लग चुका था और अन्य कागजी काम भी पूरे हो चुके थे, लेकिन उससे पहले ही उसे अमृतसर उसका संस्कार करने के लिए आना पड़ा। इस घटना के बाद उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

पुलिस ने जानकारी दी कि परिवार के बयानों के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई। परिवार के बयानों के आधार पर बूआ सिंह व काका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनमें से एक आरोपी को पकड़ लिया है और दूसरे को पकडऩे के लिए छापामारी की जा रही है।