10 Kanwariyas died in West Bengal, see how the accident happened
P

10 Kanwariyas died in West Bengal, see how the accident happened

पश्चिम बंगाल में 10 कांवडिय़ों की मौत, देखें कैसे हुआ हादसा

कूच बिहार। मौत कैसे और कहां आ जाए कोई नहीं जान पाता। पश्चिम बंगाल (Pashchim Bangal) के कूच बिहार में पिकअप गाड़ी में करंट आ जाने से 10 कांवडिय़ों Kavadiyon) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 16 लोग बुरी तरह झुलस गए। जिन्हें इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेखलीगंज क्षेत्र में देर रात हुआ हादसा 

हादसा (Accident) देर रात मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धारला ब्रिज पर हुआ। 27 कांवडिय़े पिकअप पर बैठकर जलपेश के शिव मंदिर में जल चढ़ाने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि पिकअप के पीछे ही डीजे बज रहा था। जनरेटर के वायर में शॉर्ट सर्किट होने से पिकअप में करंट पहुंच गया।

गाड़ी में करंट आते ही भाग निकला ड्राइवर

पिकअप में करंट (Current) आते ही ड्राइवर भाग निकला। वह करंट की चपेट में नहीं आया था। सीताकुची (Sitakuchi) पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया है। हादसा इतना दर्दनाक था कि एक झटके में 10 कांवडिय़ों (Kavadiyon) की मौत हो गई। वे एक-एक कर पिकअप से नीचे गिरे। जब तक लोग कुछ समझ पाते, हादसा हो चुका था। घायल कांवडिय़ों की हालत ठीक बताई जा रही है।

हादसा रविवार रात 12 बजे हुआ

माताभंगा के एएसपी अमित वर्मा के मुताबिक, रविवार रात करीब 12 बजे हादसा हुआ। पिकअप जलपेश जा रहा था। हादसे में घायल हुए कांवडिय़ों को पहले पास के चंगरबंधा अस्पताल ले जाया गया था, यहां से 16 की हालत गंभीर होने पर जलपाईगुड़ी के अस्पताल रेफर किया गया। सभी लोग सीतलकुची थाना एरिया के रहने वाले हैं। एएसपी ने बताया कि ड्राइवर को ढूंढ़ा जा रहा है, ताकि हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा सके। अभी सिर्फ अंदाजा ही लगाया जा रहा है।