ZEE5 पर अपनी फिल्म ‘Sohreyan Da Pind Aa Gya’ की ओटीटी रिलीज़ का प्रचार करने लिए पहुंचे सरगुन और गुरनाम
Gurnam Bhullar and Sargun mehta

ZEE5 पर अपनी फिल्म ‘Sohreyan Da Pind Aa Gya’ की ओटीटी रिलीज़ का प्रचार करने लिए पहुंचे सरगुन और गुरना

ZEE5 पर अपनी फिल्म ‘Sohreyan Da Pind Aa Gya’ की ओटीटी रिलीज़ का प्रचार करने लिए पहुंचे सरगुन और गुरनाम

सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर फिल्म 'Sohreyan Da Pind Aa Gya' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। दोनों की फिल्म 8 जुलाई को रिलीज हुई थी। 21 सितंबर 2022 क्योंकि सिनेमा घरों पर रिलीज़ होने के बाद फिल्में जल्द ही ओटीटी पर रिलीज़ हो जाती हैं, वैश्विक फिल्म जगत को OTT पर फिल्मों के प्रसिद्ध होने से काफी फायदा हुआ है। क्योंकि ओटीटी एक बिना किसी बढ़ा के दर्शकों को स्ट्रीमिंग करने की अनुमति देता है, दर्शक अपने घरों में आराम से इनका मज़ा ले सकते हैं और जब चाहें अपनी पसंदीदा फिल्म देख सकते हैं। इस चल रहे ट्रेंड से दर्शकों और निर्माताओं को बहुत फायदा हुआ है, ऐसे ही सरगुन और गुरनाम भुल्लर भी ZEE5 पर अपनी आगामी फिल्म 'सोहरेयाँ दा पिंड आ गया' का प्रचार करते हुए OTT और थिएटर पर अपने देखने के अनुभव के बारे में कुछ कहते हैं।

सरगुन मेहता का क्या है विचार इस बारे में ?
सरगुन ने टिप्पणी की, "ओटीटी के दर्शक अलग हैं, हालांकि ऐसे कई फिल्में हैं जो सिर्फ ओटीटी के लिए ही बानी हैं और कुछ ऐसी हैं जो इनमे घर पर प्रदर्शन के लिए ही बानी हैं। लेकिन जो लोग फिल्म की कहानी को थिएटर में देखते हुए उससे जुड़ते हैं, उन्हें इसे बार-बार ओटीटी पर देखने का मौका मिलता है। इसके विपरीत, कुछ फिल्म शैलियों को केवल ओटीटी पर देखा जाना सबसे अच्छा है, इसलिए यह अच्छी बात है कि आपके पास सभी प्रकार के विषय के लिए एक अलग मंच है।"

अभिनेता गुरनाम भुल्लर क्या कहते  है इस बारे में ?
गुरनाम ने टिप्पणी की, “कोविड के बाद, मेरा मानना है कि लोगों ने सुरक्षा के लिए अपने देखने को सीमित कर दिया है और ऐसा करने में सुरक्षित महसूस करते हैं। मैं इस कथन से असहमत हूं क्योंकि ओटीटी विभिन्न प्रकार की सामग्री के लिए सिर्फ एक बड़ा मंच है, और दर्शकों को अपनी चुनी हुई फिल्में और टीवी शो किसी भी समय और कहीं भी देखने की अनुमति देता है, चाहे वे मेट्रो में हों या इंतजार कर रहे हों कतार में उनकी अगली बारी की।” अर्थप्रकाश की टीम सरगुन और गुरनाम को उनकी फिल्म 'Sohreyan Da Pind Aa Gya' जो, 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है के लिए अभिनेताओं को शुभकामनाएं देते है।