फिल्म 'Fukrey' के ज़फर और भोली पंजाबन का होने जा रहा है गठबंधन, इस महीने की तारीख हुई फिक्स

Punjab CM

फिल्म 'Fukrey' के ज़फर और भोली पंजाबन का होने जा रहा है गठबंधन, इस महीने की तारीख हुई फिक्स

Richa and Ali Get married

फिल्म 'Fukrey' के ज़फर और भोली पंजाबन का होने जा रहा है गठबंधन, इस महीने की तारीख हुई फिक्स

Bollywood : फिल्म 'Fukrey' के ज़फर को तो जानते होंगे आप, और जब बात ज़फर की हो रही है तो भोली पंजाबन को कैसे भूल सकते है। जी हाँ,भोली पंजाबन से फेमस हुई Richa Chadda और Ali Fazal ने काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फिल्म फुकरे से दोनों में आई नज़दीकियों से दोनों काफी चर्चा में भी रहने लग गए थे। Ali और Richa पिछले 2 सालों से शादी की प्लानिंग कर रहे थे पर अपने busy schedule के चलते दोनों समज नहीं पा रहे थे कि कब शादी के लिए सीरियस होंगे। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि दोनों ने अब शादी करने का फैसला ले लिया है। यहाँ तक की दोनों ने महीना और तारीख फिक्स कर लिया है।  आइए आपको बताते है की वोह शुभ महूरत कोनसे महीने का है।  

2020 में शादी क्यों की Cancel 

Richa और Ali दोनों एक दूसरे को बेइंतेहा प्यार करते है और शादी के बंधन में पहले भी बांध जाते लेकिन 2020 में कोराना और लॉककडाउन के इनका Plan Cancel होगया था। यही नहीं, इन दोनों ने 2021 में भी शादी की ठानी लेकिन फिर किसी वजह से शादी टाल दी। इसके बाद दोनों ने सोच समज कर यही फैसला लिए कि जब हालात सुधरेंगे तो ये शादी कर लेंगे। हाल ही में  एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने माना कि अब काफी वक्त बीत चुका है और वो अब शादी की प्लानिंग फिर से शुरू कर चुके हैं तभी से वोह दोनों काफी एक्साइटेड है कि जल्द ही इनकी शादी की शहनाई गूंजेगी और अब फाइनली इन्होंने तारीख तय कर दी है।   

दिवाली से पहले मचाएंगे शादी की धूम 

भोली पंजाबन चाहती है कि उनकी शादी दोनों ने शादी पंजाबी रीति रिवाज से हो और शादी का फंक्शन मुंबई और दिल्ली दोनों जगह होंगे। शादी की तारीख बताने में Richa ने थोड़ी टालमटोल की पर बतादें कि मीडिया रिपोर्ट्स से मिली खबर से पता लगा है कि दोनों सितंबर में ही शादी करने जा रहे हैं।