मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने शनिवार को तैयारियों का किया निरीक्षण
-चंडीगढ़ में माहौल पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में

चंडीगढ़। Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने कहा कि 20 मई को पार्टी के स्टार प्रचारक यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ मलोया में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस बड़ी जनसभा की तैयारियां जोरशोर से जारी है।शनिवार को प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा,उपाध्यक्ष रामबीर भट्टी,महामंत्री हुकम चंद,अमित जिंदल और जिलाध्यक्ष रवि रावत और मंडल अध्यक्ष कृष्ण गर्ग सहित अन्य पदाधिकारियों ने जनसभा स्थल पर तमाम व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। 

प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने आयोजन स्थल पर पत्रकारों से बातचीत में बताया कि भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्य नाथ के प्रति लोगों में काफी उत्साह है। योगी महाराज की सम्मोहित कर देने वाली भाषण शैली और शानदार कार्यशैली से प्रभावित चंडीगढ़ की जनता भी उन्हें करीब से देखना और सुनना चाहती है। उन्होंने बताया कि इस मौके पर भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। योगी जी की जनसभा के दौरान सुरक्षा के साथ साथ दूसरे तमाम प्रबंध पुखता रुप से किए जा रहे हैं। इन प्रबंधों को लेकर संगठन और भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों के साथ बैठके हो चुकी हैं और इन्हें अलग अलग ड्यूटी सौंपी गई है।   

प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि चंडीगढ़ का चुनाव पहले दिन से भाजपा के पक्ष में है। भाजपा के दिग्गज नेता भी आश्वस्त है कि चंडीगढ़ सीट पर भाजपा प्रत्याशी 60 प्रतिशत से अधिक वोटों से विजयी होकर लोकसभा में पहुंचने वाले हैं। अभी तक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा,उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के बाद इस चुनाव में योगी महाराज जैसे दिग्गज नेता की आवाज चंडीगढ़ वासियों को सुनने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के यह दिग्गज नेता केवल चंडीगढ़ की जनता से वोट की अपील करने के लिए ही नहीं,बल्कि उन्हें यह भी आश्वस्त करने आ रहे हैं कि भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन की जीत के बाद चंडीगढ़ के विकास में भाजपा सांसद के साथ साथ इन सभी नेताओं का भी योगदान होगा।