सिद्धू मूसेवाला की बरसी पर 'कांड' करने वाला था यह पाकिस्तानी फैन; पुलिस ने पहले ही धर लिया, जानिए पूरी कहानी

Sidhu Moose Wala Pakistani Fan Arrested

Sidhu Moose Wala Pakistani Fan Arrested

Sidhu Moose Wala Pakistani Fan Arrested: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैन उन्हें भूल नहीं पाए हैं। वह सिद्धू के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। लेकिन सिद्धू मूसेवाला का एक पाकिस्तानी फैन तो अलग ही कारनामा करने जा रहा था। ऐसा कारनामा कि पुलिस ने सिद्धू के इस फैन को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

दरअसल, हुआ यूं है कि हाल ही में सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी थी। इस अवसर पर जहां भारत में सिद्धू के फैंस ने उन्हें अपने-अपने तरीकों से याद किया तो वहीं इस पाकिस्तानी फैन ने इस अवसर पर लोगों को आमंत्रण दिया कि वे सिद्धू की बरसी पर हवाई फायरिंग करें। बताया जाता है कि, इस पाकिस्तानी फैन ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को लाहौर से करीब 130 किलोमीटर दूर ओकरा स्थित अपने आवास पर हवाई फायरिंग के लिए आमंत्रित किया। फैन ने मूसेवाला का पोस्टर भी अपलोड किया था। फैन की उम्र अभी 15 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने नाम शर्जिल मलिक बताया है।

सिद्धू मूसेवाला को बंदूकें पसंद थीं

बताया जाता है कि, शर्जिल ने यह सब इसलिए किया क्योंकि सिद्धू मूसेवाला को बंदूकें पसंद थीं और वह अपने गानों में बंदूकों को बढ़ावा देते हुए दिखते थे। शर्जिल ने सोचा कि ऐसा करके सिद्धू मूसेवाला को याद करने का अलग तरीका होगा। फिलहाल, शर्जिल ने गिरफ्तार होने के बाद लिखित माफी मांगी है और लिखित माफी के बाद उसे रिहा कर दिया गया है। शर्जिल के पिता ने भी हलफनामा दिया है कि उनका बेटा अब कभी भी ऐसी गतिविधियों में संलिप्त नहीं होगा।

29 मई को गैंग्सटर लॉरेंस विश्नोई गैंग ने की थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

ध्यान रहे कि, 29 मई को 28 साल के सिद्धू मूसेवाला (Punjab Famous Singer Sidhu Moose Wala) की पंजाब के मानसा जिले के जवाहर गांव के नजदीक हत्या कर दी गई थी। कारों में सवार होकर आए लॉरेंस गैंग के गुर्गों ने सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से छलनी-छलनी कर डाला था। सिद्धू मूसेवाला की थार गाड़ी पर साइड और सामने से कई राउंड फायर किए गए थे। स्थिति का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि लॉरेंस गैंग के गुर्गों ने सिद्धू को सीट से हिलने तक का मौका नहीं दिया। सिद्धू सीट पर बैठे के बैठे रह गए। फिलहाल, सिद्धू के आरोपी पकड़े जा चुके हैं। वहीं, दो को तो पंजाब पुलिस ने अमृतसर के अटारी बॉर्डर पर ढेर कर दिया था।

यह भी पढ़ें- मोर के साथ नाच रहे बागेश्वर सरकार; सोशल मीडिया पर VIDEO जमकर वायरल, लोग बोले- यह अंदाज तो पहली बार देखा