OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी विक्की कौशल की नई फिल्म ‘Govinda Naam Mera’,देखे कास्ट के नाम 

Punjab CM

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी विक्की कौशल की नई फिल्म ‘Govinda Naam Mera’,देखे कास्ट के नाम 

Vicky Kaushal New Film Govinda Naam Mera will release on OTT platform

Vicky Kaushal New Film Govinda Naam Mera will release on OTT platform

Bollywood: में फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज करने को लेकर घबराने लगे हैं। बड़े बजट की अधिकतर फिल्मों की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है। वहीं कुछ फिल्मों को आगे ना खिसकाकर ओटीटी पर रिलीज (New OTT Release) करने का फैसला लिया जा रहा है। यही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म के साथ भी हुआ है। विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर अभिनीत लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म गोविंदा नाम मेरा, अब रिलीज की तारीख है! निर्माताओं ने आने वाले महीनों के लिए एक तारीख चुनी है क्योंकि अनगिनत छवियों और टीज़र ने चर्चा की है।

Vicky Kaushal's next 'Govinda Naam Mera' to release directly on OTT –  ThePrint – ANIFeed

इस तारीख को होगी रिलीज 
आपको बतादें कि विक्की की नई फिल्ल्म 'गोविंदा नाम मेरा' 16 दिसंबर, 2022 को डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। पहले ये फिल्म थियेटर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे OTT पर रिलीज़ करने का फैसला किया है। मंच ने कुछ तारीखों पर विचार किया, लेकिन 16 दिसंबर को अंत में चुना गया। 

Govinda Naam Mera: Karan Johar hard sells Vicky Kaushal a film about an  indebted backup dancer whose wife beats him | Entertainment News,The Indian  Express

देखे कास्ट के नाम 
फिल्म का निर्माण वायाकॉम 18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसके मालिक Karan Johar हैं। लेखक और निर्देशक Shashank Khaitan हैं। फिल्म श्री लेले के साथ एक समान अवधारणा साझा करती है, जिसमें वरुण धवन ने अभिनय किया था। दुर्भाग्य से Covid 19 के समय में और वरुण धवन के व्यस्त कार्यक्रम के कारण फिल्म को 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया। आपको बतादें की विक्की कौशल के साथ इस फिल्म में कि इससे पहले, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमी पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी काम कर रही है।  ने 2018 में एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज पर काम किया था, और अभिनेता ने भूमि के साथ 2020 की थ्रिलर भूत- पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में भी काम किया था।