ई-रिक्शा में बैठकर गए नेताजी… सपा विधायक की कार को पुलिस ने कर दिया सीज, लगा था यह आरोप

Police seized the car of SP MLA

Police seized the car of SP MLA

Police seized the car of SP MLA : लोकसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग से एक दिन पहले गुरुवार को मुजफ्फरनगर के चरथावल से समाजवादी पार्टी के विधायक पंकज मलिक की गाड़ी सीज कर दी गई. पुलिस का कहना था की प्रचार बंद होने के बाद भी वो वोट मांगने निकले थे. वहीं पंकज मलिक ने बताया कि वो शादी से लौट रहे थे.

बता दें कि पंकज के पिता हरेंद्र मालिक मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से सपा के उम्मीदवार हैं. वहीं विवाद बढ़ा तो विधायक पंकज मलिक अपनी गाड़ी छोड़कर ऑटो रिक्शा से चले गए. फिलहाल पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

पुलिस ने सीज की विधायक की गाड़ी

जानकारी के मुताबिक गाड़ी रोकने पर सपा विधायक पंकज मलिक और पुलिस के बीच बहस भी हुई. जिसके बाद पंकज मलिक धरने पर बैठ गए. इसके बाद पुलिस ने उनकी गाड़ी को सीज कर दिया है. वहीं देर रात पुलिस ने विधायक और समर्थकों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.

चुनाव प्रचार करने का आरोप

दरअसल सपा विधायक और मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से सपा के प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के बेटे पंकज मलिक के मुताबिक वह तितावी थाना क्षेत्र के ग्राम धनसनी में एक विवाह समारोह में शामिल होकर वापस आ रहे थे. तभी पुलिस ने उनकी गाड़ी रोक ली और उन पर चुनाव प्रचार करने का आरोप लगाया.

ऑटो में बैठकर गए विधायक

विधायक ने पुलिस को बताया कि शादी से लौट रहा हूं, मैंने चुनाव प्रचार नहीं किया और न ही मतदान की अपील की है. आरोप है कि पुलिस ने सपा विधायक से अभद्र व्यवहार किया. जिस पर वह भड़क गए और वहीं धरने पर बैठ गए. सूचना फैलते ही उनके समर्थक भी मौके पर पहुंचना शुरू हो गए. हालांकि इसके बाद विधायक ने अपनी गाड़ी की चाबी पुलिस को दी और ऑटो में बैठकर वहां से निकल गए. जिसके बाद पुलिस ने विधायक की गाड़ी को सीज कर मुकदमा दर्ज कर लिया.