BREAKING
चंडीगढ़ में नर्सरी में उगाए जा रहे थे अफीम के पौधे; पुलिस ने 700 से ज्यादा पौधे जब्त किए, मालिक-माली पर NDPS के तहत शिकंजा ऋषि ब्रदर्स टी-20 ओपन चंडीगढ़ क्रिकेट टूर्नामेंट महाजन क्रिकेट ग्राउंड, किशनगढ़, चंडीगढ़ में शुरू स्वामी रामदेव को सुप्रीम कोर्ट बुलाया गया; इस चर्चित मामले में व्यक्तिगत रूप से पेश होने का आदेश, आचार्य बालकृष्ण की भी होगी पेशी मोदी कैबिनेट से केंद्रीय मंत्री का इस्तीफा; पशुपति पारस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रिजाइन का ऐलान किया, कहा- NDA में मेरे साथ नाइंसाफी हुई हरियाणा में मंत्रिमंडल विस्तार आज; CM नायब सैनी की कैबिनेट में कौन-कौन बनेगा मंत्री, पूर्व गृह मंत्री अनिल विज को लेकर ये खबर

नमाज पढ़ने के लिए बरेली-दिल्ली नेशनल हाईवे पर रोक दी रोडवेज बस, चालक निलंबित और परिचालक बर्खास्त

Offer Namaz on National Highway

Offer Namaz on National Highway

बरेली : Offer Namaz on National Highway: दो यात्रियों की नमाज के लिए रात में सड़क किनारे जनरथ बस रोकने पर बरेली डिपो के चालक कृष्णपाल को निलंबित कर दिया गया। परिचालक मोहित यादव की संविदा समाप्त कर दी गई।परिवहन निगम की बरेली डिपो की जनरथ बस शनिवार रात 8.30 बजे दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मिलक (रामपुर) से पांच किमी आगे निकली थी।

यात्री सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दो मुस्लिम यात्रियों के कहने पर चालक ने खेत किनारे सुनसान में बस रोक दी। दोनों यात्री बस से उतरे और नमाज पढ़ने लगे। इस कारण बस में सवार 38 अन्य यात्रियों को असुविधा हुई। 10 मिनट तक सुनसान में बस रुकने के कारण यात्री खुद को असुरक्षित बताते रहे मगर, चालक ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया।

ईशा की नमाज पढ़ने के बाद दोनों यात्री सीट पर लौटे, तब बस दुबारा दिल्ली के लिए रवाना हो सकी। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि यात्री सत्येंद्र ने ट्वीट कर प्रकरण की जानकारी दी थी। जांच में चालक और परिचालक को दोषी पाया गया। इन्होंने दो यात्रियों के कारण 38 अन्य की सुरक्षा, सुविधा पर ध्यान नहीं दिया।

यह पढ़ें:

प्रयागराज संगम पर बड़ा हादसा, गंगा स्नान करने आए पांच युवक गहरे पानी में डूबे, ऑपरेशन में जुटी पुलिस

पीलीभीत: बिजली चोरी करने से रोका तो पिता को डीजल डालकर लगाई आग..जानिए पूरा मामला

प्रयागराज में दरोगा की पत्नी की गला दबाकर हत्या, पीपलगांव पुलिस चौकी के पास हुई घटना