माफिया अतीक के शूटर कवि की ससुराल से असलहों का जखीरा बरामद, पांच रिश्तेदार गिरफ्तार

Umesh Pal Case

Umesh Pal Case

सराय अकिल : Umesh Pal Case: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में शामिल शूटर अब्दुल कवि(shooter abdul kavi) की ससुराल कटैया गांव में शनिवार को पुलिस ने छापेमारी की। ससुराल वालों के मकान की तलाशी ली गई तो 13 लाइसेंसी और अवैध असलहे के साथ ही कारतूस व खोखे बरामद हुए। मामले में अब्दुल की दो बहन, बहनोई सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी से पूछताछ चल रही है।

18 साल से है फरार (absconding for 18 years)

इससे पहले शुक्रवार को एक लाख के इनामी शूटर अब्दुल के गांव भखंदा उपरहार में भी इसी तरह की कार्रवाई की गई थी। कुख्यात शूटर अब्दुल कवि पिछले 18 साल से फरार चल रहा है। उमेश पाल की हत्या के बाद अब्दुल कवि की तलाश तेज हुई तो पुलिस के हाथ कई जानकारी लगी।

कटैया गांव में अब्दुल को मिलती थी पनाह (Abdul used to get shelter in Kataiya village)

इसी आधार पर शूटर के करीबियों को उठाकर पूछताछ की गई तो अवैध असलहे समेत अन्य का पता चला। शुक्रवार को पकड़े गए पनाहगार से पूछताछ में मालूम हुआ कि अब्दुल कवि अपनी ससुराल कटैया गांव में आता-जाता था। फरारी के दौरान उसका ससुराल वालों से संपर्क बना हुआ है। वह भगोड़े अब्दुल को पनाह भी देते हैं।

5 तमंचे समेत 73 कारतूस बरामद (73 cartridges including 5 pistols recovered)

इसी आधार पर शनिवार को एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव, एएसपी समर बहादुर ने टीम के साथ कटैया गांव में छापेमारी की। इससे ग्रामीणों में खलबली मच गई। पुलिस टीम ने अलग-अलग घरों में सर्च आपरेशन चलाया तो बरामद असलहों में तीन लाइसेंसी रायफल, तीन दोनाली बंदूक, दो सिंगल बैरल बंदूक, तीन लाइसेंसी रायफल, पांच तमंचे के साथ 73 कारतूस एवं 65 खोखा हैं।

पुलिस ने अब्दुल कवि के श्वसुर मोहम्मद आवेश, बहनोई मोहम्मद इरफान निवासी बेरुई, बहन शमशुल निशां निवासी बेरुई, बहन तबस्सुम व बहनोई लियाकत को गिरफ्तार पकड़ लिया।

यह पढ़ें:

आज PM मोदी का वाराणसी दौरा, अपने संसदीय क्षेत्र को देंगे 1784 करोड़ की सौगात, जानें इसके बारे में सबकुछ

कन्नौज में सगे भाइयों ने युवती से किया रेप: 7 महीने तक बंधक बनाने का आरोप, पुलिस ने भगाया तो एसपी से लगाई गुहार

एकतरफा में युवक ने युवती के दोस्त पर तेजाब फेंका