अलीगढ़ में बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से हत्या, गले और शरीर पर चोट के कई निशान, इलाके में मचा हड़कंप

Aligarh Double Murder

Aligarh Double Murder

इगलास (अलीगढ़)। Aligarh Double Murder: यूपी के इगलास में बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी गई। दंपती गांव से बाहर मंदिर के पास बनी झोंपड़ी(hut) में रहते थे। शनिवार सुबह झोंपड़ी में ही दोनों के शव मिले (bodies of both were found)। गले व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट(post mortem report) में गला घोंटने से मौत होना पाया गया है। इसके पीछे संपत्ति का विवाद माना जा रहा है। पुलिस ने तीन बेटों व नाती को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

गांव के बाहर रहते थे दोनों (both lived outside the village)

बादामपुर निवासी 80 वर्षीय रामजीलाल व इनकी पत्नी 72 वर्षीय भगवान देवी गांव से बाहर खेतों पर बने दुर्गा मंदिर के बगल में झोंपड़ी डालकर रहते थे। इनके तीन बेटे हैं, जो गांव में रहते हैं। चार बेटियों की शादी हो चुकी है। बड़े बेटे पूरन का परिवार दंपती की देखभाल करता था। अन्य दोनों बेटों से दंपती का संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद रहता था। शनिवार सुबह करीब सात बजे पूरन की बेटी नीरू चाय लेकर दादी-बाबा के पास गई। उसके प्रयास से दोनों के न जगने पर स्वजन को बताया। दोनों मृत थे। इसकी जानकारी होने पर सीओ इगलास राजीव द्विवेदी, इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह भी मौके पर पहुंचे। फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

पुलिस अफसरों ने किया मौके का निरीक्षण (Police officers inspected the spot)

डीआइजी सुरेशराव ए. कुलकर्णी व एसएसपी कलानिधि नैथानी ने घटनास्थल का जायजा लिया। दंपती की बेटी दादों क्षेत्र के गांव शेखपुरा निवासी बिरमा देवी पत्नी पप्पू सिंह ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस ने तीनों बेटे पूरन, राजेंद्र, दिनेश के अलावा राजेंद्र के बेटे मोहन को हिरासत में लिया है।

इगलास में दंपती की हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा। जांच की जा रही है। शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। - कलानिधि नैथानी , एसएसपी 

यह पढ़ें:

आज PM मोदी का वाराणसी दौरा, अपने संसदीय क्षेत्र को देंगे 1784 करोड़ की सौगात, जानें इसके बारे में सबकुछ

कन्नौज में सगे भाइयों ने युवती से किया रेप: 7 महीने तक बंधक बनाने का आरोप, पुलिस ने भगाया तो एसपी से लगाई गुहार

एकतरफा में युवक ने युवती के दोस्त पर तेजाब फेंका