उर्वशी रौतेला ने पहनी इतनी ऊंची हील, सीढ़ियां उतरते हुआ बुरा हाल

Punjab CM

उर्वशी रौतेला ने पहनी इतनी ऊंची हील, सीढ़ियां उतरते हुआ बुरा हाल

उर्वशी रौतेला ने पहनी इतनी ऊंची हील

उर्वशी रौतेला ने पहनी इतनी ऊंची हील, सीढ़ियां उतरते हुआ बुरा हाल

सेल‍िब्र‍िटीज का फैशन कई बार उन्हें मुसीबत में फंसा देता है. कोई अपने कपड़ों की वजह से आलोचना का श‍िकार होता है तो कोई अपने स्टाइल के कारण. ये परेशानी सिर्फ कपड़ों तक सीम‍ित नहीं है. सेलेब्स खासकर एक्ट्रेसेज को अपने फुटवियर के कारण भी दिक्कत का सामना करना पड़ा है. हाल ही में उर्वशी रौतेला के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ. एक्ट्रेस अपनी हाई हील्स की वजह से ग‍िरते ग‍िरते बचीं. 

उर्वशी का यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर चर्चा का टॉप‍िक बना हुआ है. इस वीड‍ियो में उर्वशी वन साइड ऑफ-शोल्डर ड्रेस और बेज कलर की हाई हील्स पहने नजर आती हैं. वे एक ब‍िल्ड‍िंग से बाहर न‍िकलकर पैपराजी को पोज देने आती हैं. लेक‍िन आगे उन्हें कुछ इंच के गैप वाली सीढ़‍ियों से उतरना होता है. वे पहले तो डरती हैं फिर सीढ़‍ियों से उतरने की कोश‍िश करती हैं. अभी उन्होंने बस एक ही पैर बढ़ाया था क‍ि वो समझ जाती हैं क‍ि हाई हील्स में वे ये जाबांजी नहीं दिखा सकती हैं. वे पैर वापस खींच लेती हैं और ना कहते हुए उन सीढ़‍ियों पर चलने से मना करती हैं. 

उर्वशी के स्ट्रगल पर यूजर्स का कमेंट

हाई हील्स के साथ उर्वशी का यह स्ट्रगल देख कई लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा- 'मैं इससे रिलेट कर सकती हूं LOL'. दूसरे ने लिखा- 'काफी हद तक रिलेटेबल है'. कुछ ने उर्वशी को हील्स उतारने की सलाह दी तो कईयों ने स्माइल लाफ‍िंग इमोजी के साथ वीड‍ियो पर अपना रिएक्शन दिया. 

उर्वशी कैमरे के सामने अपने ग्लैमर को दिखाने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं. पर इस बार उनके ग्लैमर से ज्यादा उनके हील्स लोगों के लिए मनोरंजन का विषय बन गया. वे अक्सर इवेंट्स और पार्टीज में नजर आती हैं. बीतें दिनों उन्होंने कान्स फ‍िल्म फेस्ट‍िवल और अबु धाबी में आयोज‍ित IIFA अवॉर्ड्स शो में अपनी मौजूदगी दर्ज की थी. इसके अलावा उन्होंने अपनी अपकम‍िंग फ‍िल्म 'द लेजेंड' के लॉन्च में भी श‍िरकत की थी. इस दौरान कांजीवरम साड़ी में उनके ट्रेड‍िशनल लुक की काफी तारीफ हुई थी. 

जब कॉलेज फेस्ट में ऋषभ के नाम से हुआ उर्वशी का स्वागत

हाल ही में उर्वशी ने देहरादून में एक कॉलेज फेस्ट अटेंड किया जहां उनका स्वागत अलग ही अंदाज में हुआ. कॉलेज के स्टूडेंट्स ने 'ऋषभ पंत' के नाम से उर्वशी को चिढ़ाते हुए उनका ग्रैंड वेलकम किया. दरअसल, एक समय था जब उर्वशी और क्रिकेटर ऋषभ पंत के रिलेशनश‍िप की खूब चर्चा थी. हालांक‍ि उन्होंने कभी इसपर कुछ कहा नहीं. और कुछ समय बाद दोनों के रास्ते भी अलग हो चुके थे. लेक‍िन आज भी लोग उर्वशी को ऋषभ के नाम से टोक ही देते हैं. यही हाल कॉलेज फेस्ट में हुआ जिसका वीड‍ियो काफी वायरल हुआ है.