शादी मे मिले Unexpected Gifts को देख कर बेहद खुश हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Punjab CM

शादी मे मिले Unexpected Gifts को देख कर बेहद खुश हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Unexpected Gifts in Alia and Ranbir kapoor wedding

शादी मे मिले Unexpected Gifts को देख कर बेहद खुश हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Bollywood : सफ़ेद घोड़ी के नाम से जाना जाता है कपूर परिवार मुंबई में। हालही में हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आलिशान शादी ने उनके फैंस को तो Surprise किया ही था साथ में इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स भी उनकी शादी की खबर को सुन कर हैरान हुए थे। बतादे की इन दोनों की शादी 14 अप्रैल को मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी हुई थी। रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें महीने भर तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रही थी। वहीं बात करे, कुछ समय पहले ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर हर किसी को हैरान कर दिया। खैर, हम बात करें आलिया और रणबीर की शादी के बारे में तो उनकी शादी में Gifts की कोई कमी नहीं थी। यूँ तो आलिया और रणबीर ने शादी में नो-गिफ्ट पॉलिसी रखी थी, लेकिन फिर भी उनके खास दोस्त और रिश्तेदार कपल पर उपहारों की बौछार करने से पीछे नहीं हटे।  

परिवार की नई बहू को Kareena Kapoor Khan ने दिया ये तोहफा 

कपूर परिवार की Bebo जो की (Kareena Kapoor Khan) रणबीर की चचेरी बहन हैं ने अपनी भाभी Alia Bhatt के स्वागत करने के लिए उनका गिफ्ट देना तो बनता था। उन्होंने परिवार में नई बहू का स्वागत भी शानदार तोहफे के साथ किया। उन्होंने शादी के उपहार में Alia Bhatt को डायमंड सेट गिफ्ट किया था जो बेहद खूबसूरत था। 

माँ सोनी राजदान ने अपने दामाद Ranbir Kapoor को दिया ये तोहफा 

रणबीर कपूर की सास यानी आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद को एक बहुत ही शानदार घड़ी गिफ्ट दी है। जिसकी कीमत हमारी सोच से कहीं ज्यादा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी ने रणबीर को एक लग्जरी घड़ी दी है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है। 

करीबी दोस्त Ayan Mukerji का गिफ्ट था सबसे हटके 

रणबीर कपूर के करीबी दोस्त और मूवी मेकर अयान मुखर्जी ने Alia और Ranbir को तोहफे में 1 करोड़ रुपये की Audi Q8 गिफ्ट की है।  आपको बता दें कि जल्द ही रणबीर और आलिया अयान की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे जो इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

रणवीर सिंह ने Ranbir को दिया उनका फेवरट तोहफा 

रणबीर की शादी में दीपिका पादुकोण ने नए जोड़े को शादी में एक चोपर्ड घड़ी गिफ्ट की है जबकि वहीं, रणवीर सिंह ने मोटरसाइकिल के लिए रणबीर के प्यार को देखते हुए उन्हें एक Kawasaki Ninja तोहफे में दी है। 

वरुण धवन और अर्जुन कपूर भी पीछे नहीं हटे यार की तोहफा देने मे 

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन आलिया के बहुत अच्छे दोस्त है और उन्होंने उनको शादी के गिफ्ट में Gucci के शूज दिए है और अर्जुन ने रणबीर को एक गुच्ची जैकेट गिफ्ट की है। वहीं, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी आलिया को डायमंड सेट गिफ्ट किया है। आलिया की पहली फिल्म के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने एक्ट्रेस को वर्साचे का हैंडबैग गिफ्ट कियाहै। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी में हाजिर हुए हर गेस्ट को कश्मीरी शॉल उपहार में दिया.