शादी की खुशियां मातम में बदली: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, आठ साल के बच्चे समेत चार की मौत
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

शादी की खुशियां मातम में बदली: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, आठ साल के बच्चे समेत चार की मौत

Saharanpur Accident News

Saharanpur Accident News

Saharanpur Accident News: यूपी के सहारनपुर में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि एक बच्ची समेत दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत को गंभीर मानते हुए उन्हें हॉयर सैंटर रैफर कर दिया.

पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं. ये दर्दनाक हादसा सहारनपुर के थाना फतेहपुर इलाके के कलसिया रोड स्थित गांव माण्डुवाला के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक, उत्तराखण्ड के जनपद हरिद्वार के थाना बुग्गावाला के पास के एक गांव अमानतगढ़ के रहने वाले 30 साल के अफजल अपने परिवार और साथियों के साथ देहात कोतवाली क्षेत्र महेश्वरी से कार से अपने गांव वापिस लौट रहे थे.

पेड़ से जा टकराई गाड़ी

बताया जा रहा है कि जैसे ही उनकी गाड़ी थाना फतेहपुर के पास कलसिया रोड स्थित गांव माण्डुवाला के पास पहुंची, तभी चालक गाड़ी से अपना नियंत्रण खो बैठा. गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. दुर्घटना में आठ साल के नईम, 25 साल के जमशेद, 18 साल के जीशान, 35 साल के जहूर हसन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी.

घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में करवाया गया भर्ती

जबकि 30 साल के अफजल और 10 साल की आरिफ गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलते ही थाना बिहारीगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए फतेहपुर के समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने बिलाल और आलिया की गंभीर हालत के मद्देनजर उन्हें हॉयर सैंटर रैफर कर दिया. पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.