Three members ate poison: लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोगों ने खाया जहर, पिता-पुत्री की मौत; मां की हालत गंभीर
Three members ate poison: लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोगों ने खाया जहर

Three members ate poison: लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोगों ने खाया जहर, पिता-पुत्री की मौत; मां की

Three members ate poison: लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोगों ने खाया जहर, पिता-पुत्री की मौत; मां की हालत गंभीर

Three members ate poison: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत हो गई है. वारदात जानकीपुरम में हुई है. बताया जा रहा है कि नलकूप विभाग के एक जेई ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ जहर खा लिया है. बाप और बेटी को डॉक्टरों ने ब्रॉट डेड घोषित कर दिया, जबकि मां की इलाज के दौरान मौत हो गई. मौके पर पुलिस के तमाम अधिकारी मौजूद हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नलकूप विभाग में जेई के पद पर तैनात शैलेंद्र कुमार (45 वर्षीय) ने अपनी पत्नी गीता (40 वर्षीय) और बेटी प्राची (17 वर्षीय) के साथ जहर खा लिया. आनन-फानन में तीनों को मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में लाया गया. शैलेंद्र और प्राची को डॉक्टरों ने तुरंत मृत घोषित कर दिया, जबकि गीता की इलाज के दौरान मौत हो गई.

मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें कुछ लोगों के नाम मृतकों ने लिखे हैं. सुसाइड नोट में लिखा है कि यह लोग परिवार को धमकी दे रहे थे. इस मामले में डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम आब्दी ने बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें कुछ लोगों के नाम लिखे हैं, हम इनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे और पूछताछ करेंगे.

Three members ate poison: क्या है पूरा मामला

जानकीपुरम विस्तार इलाके में शैलेंद्र कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे. उनके परिवार में पत्नी, एक बेटी और एक बेटा है. बेटा फिलहाल बेंगलुरु में एक स्पोर्ट्स इवेंट में हिस्सा लेने गया है. बुधवार को घर में शैलेंद्र, पत्नी गीता और बेटी प्राची के साथ थे. पुलिस ने बताया कि हमें सुबह 9.30 बजे पड़ोसियों ने तीनों के जहर खाने की सूचना दी है.

पुलिस के मुताबिक, जैसे ही हमें तीनों के जहर खाने की सूचना मिली तो हम तुरंत घर पर पहुंचे और तीनों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया, जहां बाप और बेटी को डॉक्टर ने ब्रॉट डेथ घोषित कर दिया और मां का इलाज शुरू किया. मां की हालत बेहद गंभीर थी और डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसकी भी मौत हो गई.

घर पर फॉरेंसिक की टीम पहुंच गई है. जानकीपुरम विस्तार पुलिस का कहना है कि हमें एक सुसाइड नोट मिला है, घर की तलाशी ली जा रही है और फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया गया. इसके साथ ही पुलिस उन पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है, जिन्होंने तीनों को सबसे पहले देखा था. सुसाइड नोट में लिखे नामों के व्यक्तियों की तलाश की जा रही है.