Adipurush Teaser Poster: इंतजार हुआ खत्म! सामने आया प्रभास की 'आदिपुरुष' का फर्स्ट पोस्टर

Punjab CM

Adipurush Teaser Poster: इंतजार हुआ खत्म! सामने आया प्रभास की 'आदिपुरुष' का फर्स्ट पोस्टर

Adipurush Teaser Poster

Adipurush Teaser Poster: इंतजार हुआ खत्म! सामने आया प्रभास की 'आदिपुरुष' का फर्स्ट पोस्टर

Adipurush Teaser Poster: साउथ सिनेमा से लेकर नार्थ तक प्रभास ने अपना जलवा हर जगह पर बिखेर कर रखा हुए है, लोगों के बीच अपने अभिनय का डंका बजाने वाले साउथ सुपरस्टार प्रभास किसी न किसी कारण से चर्चाओं में बने रहते हैं. ऐसे में इन दिनों एक्टर अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी नई खबरें आए दिन बाजार में आती रहती हैं. ऐसे में ऐसे में जहां पिछले दिनों फिल्म की टीजर की रिलीज डेट का एलान किया गया था, वहीं आज फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है जिसे देखक आपके होश उड़ जाएंगे और इसमें प्रभास बेहद शानजरा और दमदार लुक में नजर आ रहे हैं.

प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखकर आपके रोंगटे खड़े हए जाएगे. ओम राउत निर्देशित इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आज सुबह जारी कर दिया है. अगले साल रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘आदिपुरुष’ से प्रभास के साथ-साथ सभी कलाकारों का लुक देखने के लिए दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. 

यहां देखें प्रभास का राम वाला लुक

पोस्ट शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा कि ‘यह आदिपुरुष का पहला टीजर पोस्टर है. फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर सप्तमी के दिन रिलीज किया जाएगा. फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इसका डायरेक्शन ओम राउत ने किया है’. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में प्रभास भगवान श्री राम की तरह धनुष पर प्रत्यंचा चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं और उनका सन्यासी लुक बेहद कमाल का लग रहा है. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा और इसके लिए मेकर्स ने उत्तर प्रदेश में राज जन्म स्थान अयोध्या में सरयू नदी के किनारे रिलीज करने का फैसला किया है.  आदि पुरुष की स्टोरी की बात करें तो यह रामायण से प्रेरित एक पौराणिक फिल्म है. फिल्म में बाहुबली फेम प्रभास भगवान राम यानी आदिपुरुष के किरदार दिखाई देने वाले हैं, तो वहीं सैफ अली खान लंकापति रावण यानी लंकेश का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसके साथ ही कृति सेनन सीता का रोल प्ले करेंगी, फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है.