खत्म हुई Ranveer Singh और Alia Bhatt की ये रोमांटिक फिल्म की शूटिंग, पूरी टीम ने इस तरह मनाया जश्न
Ranveer singh and Alia bhatt

खत्म हुई Ranveer Singh और Alia Bhatt की ये रोमांटिक फिल्म की शूटिंग, पूरी टीम ने इस तरह मनाया जश्न

खत्म हुई Ranveer Singh और Alia Bhatt की ये रोमांटिक फिल्म की शूटिंग, पूरी टीम ने इस तरह मनाया जश्न

Bollywood : हाल ही में हुए रणवीर सिंह की Nude Photoshoot ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। जहां इस फोटोशूट लो गर्म मुद्दा बनाया गया है फिल्मी दुनिया में वही बहुत से Stars ने रणवीर सिंह को Support भी किया है। बतादे की रणवीर सिंह ने इस मुद्दे पर ज्यादा रिएक्शन नहीं दिया है। खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह और आलिआ भट्ट की नई  फिल्म 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani' की शूटिंग ख़त्म हुई है। यह फिल्म निर्माता निर्देशक करण के direction में बानी है। इस फिल्म से लंबे समय बाद करण जौहर निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। पिछले दिनों जहां फिल्म की लीड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने हिस्से की शूटिंग खत्म की थी, वहीं अब 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की पूरी टीम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म निर्माता और पूरी फिल्म कास्ट ने शूटिंग ख़त्म होने पर रैप-अप पार्टी की है।  

फिल्म के कलाकारों ने की रैप-अप पार्टी

'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani' फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म के रैप-अप की जानकारी देते हुए एक वीडियो साझा किया है। रैप-अप पार्टी का वीडियो साझा करते हुए करण ने लिखा,' यह मेरे दिल के टुकड़े पर एक टॉकी रैप है ... एक कहानी जो एक यात्रा बन गई, जिसे मैं हमेशा अपने करीब रखूंगा ! मैं इस फिल्म के लिए कई वर्षों के बाद निर्देशक की कुर्सी पर बैठा और ऐसा लगा जैसे मैं घर आ गया। हमने सेट पर और कैमरे के सामने कई दिग्गजों और सुपरस्टार्स को एक साथ ला खड़ा किया,जो किसी जादू जैसा था।' 

कोनसे होंगे फिल्म के 'STARS'

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जल्द ही 2023 में सिनेमाघरों में आ रही है।' करण जौहर द्वारा साझा की गई इस रैप-अप पार्टी वीडियो में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और शबाना आजमी फिल्म की शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। बतादे की फिल्म में दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र, शबाना आजमी,आलिया रणवीर सिंह है। इस पार्टी में आलिया को वीडियो कॉल के जरिए शामिल कित्या गया, जो किसी वजह से पार्टी में शामिल नहीं हो सकी पर फिर भी उन्हें वीडियो कॉल के जरिए शामिल किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों करण ने ही आलिया की शूटिंग खत्म कर चुकी थी। फिल्म की कहानी और रिलीज डेट की बात करें तो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक रोमांटिक फिल्म है। लेकिन अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।