The old woman who went to burn the holding died in an accident on the Gohana-Jind road
Accident1

The old woman who went to burn the holding died in an accident on the Gohana-Jind road

जोत जलाने गई वृद्धा की गोहाना-जींद रोड पर हादसे में मौत

सोनीपत। सोनीपत के गोहाना क्षेत्र के गांव बुटाना में शनिवार सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 72 वर्षीय महिला की मौत हो गई। वृद्धा सुबह 4 बजे चौराहा माता पर जोत लगाने के लिए घर से निकली थी। दो घंटे बाद परिजनों को सूचना मिली कि वह रोड पर मृत हालत में पड़ी है। थाना बरोदा पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गोहाना-जींद रोड पर स्थित गांव बुटाना कुंडू निवासी अनिल कुमार ने बताया कि वह जनता कालेज बुटाना में काम करता है और अभी शादी नहीं हुई है। उसने बताया कि वह दो भाई थे, बड़े भाई राकेश की मृत्यु हो चुकी है और राकेश के बच्चे पानीपत रहते हैं। अनिल के पिता की मौत के बाद उसकी माता शांति देवी उसके पास गांव में ही रहती थी। उनका मकान गांव बुटाना में जीन्द-गोहाना रोड पर है।

अनिल ने बताया कि उसकी माता शांति देवी (72) मकान के सामने रोड के साथ बने चौराहा वाली माता पर प्रतिदिन जोत लगाने जाती थी। शनिवार सुबह भी 4.00 बजे घर से जोत लगाने गई थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। सुबह 6 बजे के करीब गांव वालों ने उसे बताया कि शांति देवी का एक्सीडेंट हो गया है। वह मौके पर पहुंचा तो उसकी मां रोड पर पूर्व सरपंच श्रीभगवान के मकान के सामने मृत पड़ी थी। उसकी नाक से खून निकला हुआ था। बायां हाथ टूटा/कुचला हुआ था और दाहिने पैर को थी कुचला गया था।

उसने बताया कि उसकी माता शांति देवी को रोड क्रॉस करते समय किसी अज्ञात वाहन ने कुचला है। हादसे में लगी चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद बुटाना चौकी से ॥ष्ट संजय मौके पर पहुंचे। वहां गंगाना मोड के पास रोड पर महिला का शव पड़ा मिला। इसके बाद मृतका के बेटे अनिल के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गोहाना के नागरिक अस्पताल में शांति देवी के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने का प्रयास कर रही है कि हादसे के वक्त कौन कौन से वाहन वहां से गुजरे हैं। एफएसएल टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए हैं।