Urfi Javed Aka Uorfi Javed : Urfi Javed के कपड़ों पर शख्स ने किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने कहा- 'अपनी मां और गर्लफ्रेंड के...'
Urfi Javed Aka Uorfi Javed

Angry Urfi Javed: Urfi Javed के कपड़ों पर शख्स ने किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने कहा- 'अपनी मां और गर

Angry Urfi Javed: Urfi Javed के कपड़ों पर शख्स ने किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने कहा- 'अपनी मां और गर्लफ्रेंड के...'

Urfi Javed Aka Uorfi Javed : जितनी खुशमिजाज हैं, उतना ही तेज उनका गुस्सा भी है. एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई में एक इवेंट पर पहुंचीं, जहां उन्होंने ग्रीन कलर की बैकलेस ड्रेस(Backless Dress) पहनी थी. उनके इस लुक को देखकर पैपराजी में मौजूद एक शख्स ने भद्दा कॉमेंट(crappy comment) कर दिया. बस फिर देर किस बात की थी, उर्फी जावेद को गुस्सा आ गया. उन्होंने लताड़ लगाते हुए पैपराजी को खरी-खोटी सुनाई. उर्फी जावेद ने कहा कि मैं आप लोगों को इज्जत देती हूं, अच्छी तरह बात करती हूं, इसका मतलब यह नहीं कि मैं यह डिजर्व करती हूं.

उर्फी का फूटा गुस्सा

उर्फी जावेद (Urfi Javed Aka Uorfi Javed) का गुस्से वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि दोस्तों, मैं यहां इसके लिए नहीं आ रही हूं. प्लीज. तुम्हें अगर मेरे कपड़ों पर कॉमेंट करना है न तो पहले जाकर अपनी मां और गर्लफ्रेंड के घर जाकर करो. मेरे कपड़ों पर कोई कॉमेंट नहीं करेगा आज के बाद. एक भी अगर आज के बाद किसी के भी मुंह से आया तो मैं उसे नहीं लूंगी. मैं आप लोगों को इतनी इज्जत देती हूं और मुझे आप लोग यह दे रहे हो. जब मैं झलक दिखला जा पर आई थी तो तुम में से एक बंदा कॉमेंट कर रहा है कि आज ये ढंके कपड़े पहनकर आई है.

उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर तो रहती ही हैं, अब पैपराजी की ओर से भी उन्हें भद्दे कॉमेंट्स सुनने पड़ रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को गुस्सा आना लाजमी है. हाल ही में सिद्धार्थ कनन के चैट शो में उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look) ने मीडिया को पैसे देकर बुलाने वाली बात पर भी खुलकर अपनी राय रखी. उर्फी जावेद ने कहा कि वह खुद को स्टार नहीं मानती हैं. न ही उनके पास पैसे हैं. हर एक्टर का एक पीआर होता है, वहीं मीडियो को इनवाइट करता है. 

उर्फी जावेद ने कहा कि मैं कायली जेन्नर हूं क्या? कहां से आया पैसा? मैं अंबानी के परिवार से नहीं हूं.  कभी लोग कहते हैं कि मेरे पास पैसे नहीं हैं कपड़े पहनने के लिए. वहीं, दूसरी ओर लोग कह रहे हैं कि मैं पैसे देती हूं? आपको क्या लगता है कि कहां से मेरे पास पैसा आ रहा है? मुझे देखो. क्या आप लोगों को सच में लगता है कि मैं किसी को पैसे देती होंगी मुझे कवर करने के लिए? पिछले आठ साल से उर्फी आर्थिक तंगी से जूझ रही थीं. उर्फी ने कहा कि जब मैं बिग बॉस गई थी तो उधार लेकर गई थी. जो कपड़े मैंने पहने थे वे मैंने उधार लिए थे. जब मैं बिग बॉस से बाहर आई तो मेरे ऊपर काफी कर्जा था. शो में मैं केवल एक हफ्ते थी, उसमें भी मैंने कुछ ज्यादा पैसे कमाए नहीं. अगर मैं किसी तरह से पैसे कमा रही हूं तो क्यों न मैं खुद को उसी को करके माहिर करूं. उससे और पैसा कमाऊं. इसमें दिक्कत क्या है?