Avatar 2 Advance Booking: रात 12 बजे दिखाया जाएगा 'अवतार 2' का पहला शो, शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

Punjab CM

Avatar 2 Advance Booking: रात 12 बजे दिखाया जाएगा 'अवतार 2' का पहला शो, शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

Avatar 2 Advance Booking

Avatar 2 Advance Booking

नई दिल्ली: Avatar 2 Advance Booking: भारत में फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर की एडवांस बुकिंग(Advance Booking) शुरू हो चुकी है. इस फिल्म को अवतार 2 के नाम से जाना जाता है। ट्वेंटीथ सेंचुरी स्टूडियोज(20th Century Studios) फिल्म भारत में 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। यह फिल्म 13 साल बाद रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का पहला शो रात 12 बजे दिखाया जाएगा। हालांकि, यह केवल चुनिंदा सिनेमाघरों में ही उपलब्ध होगी।

अवतार: द वे ऑफ वॉटर 2009 की एपिक साइंस फिक्शन फिल्म अवतार की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी है। मंगलवार को यह घोषणा की गई कि प्रशंसक अवतार: द वे ऑफ वॉटर के लिए टिकट बुक करना शुरू कर सकते हैं। इतना ही नहीं, फिल्म पूरे भारत के चुनिंदा सिनेमाघरों में विशेष मिडनाइट शो की भी मेजबानी करने जा रही है। फिल्म के लिए अग्रिम बुकिंग की घोषणा एक नए ट्रेलर की रिलीज के साथ हुई।

नया ट्रेलर प्रशंसकों को नवी की जादुई दुनिया के निवासियों के लिए 13 साल बाद की झलक दिखाता है। ट्रेलर की शुरुआत जेक सुली और नेतिरी द्वारा अपने बच्चों को घुड़सवारी करने और अपने निजी ड्रैगन को वश में करने की शिक्षा देने से होती है। सुरम्य छायांकन के साथ, नवी पहले कभी इतनी अच्छी नहीं दिखी। जैसे ही वे युद्ध प्रशिक्षण से गुजरते हैं, त्रासदी होती है और मनुष्यों के साथ युद्ध शुरू हो जाता है।

यह पढ़ें:

यह पढ़ें: