वाईएसआरसी सांसद ने निलंबित विधायक श्रीदेवी को दी चुनौती

Suspended MLA Sridevi

Suspended MLA Sridevi

(अर्थ प्रकाश/ बोम्मा रेङड्डी)

अमरावती  :: (आंध्र प्रदेश) Suspended MLA Sridevi: वाईएसआरसी के सांसद नंदीगा सुरेश ने रविवार को निलंबित ताडिकोंडा विधायक वुंडावल्ली श्रीदेवी(Suspended Tadikonda MLA Vundavalli Sridevi) को चुनौती दी कि वे हाल ही में विधायक कोटे के एमएलसी चुनावों(mlc elections) में क्रॉस वोटिंग नहीं करने की शपथ लेने के लिए खुद को तैयार अगर प्रमाण करें कहां।

सुरेश ने यहां कार्यालय मैं एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम निलंबित विधायकों के गलत काम को साबित करने के लिए तैयार हैं।"

उन्होंने कहा कि श्रीदेवी ने अपने ताड़ीकोंडा निर्वाचन क्षेत्र में एक विधायक के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं किया और वह जनता के लिए उपलब्ध नहीं थीं।

"श्रीदेवी ने अतीत में अमरावती के किसानों के खिलाफ बात की थी, लेकिन अब वह उनके समर्थन में बोल रही हैं। इसका मतलब है कि वह दिशा में आगे बढ़ रही हैं।"

चंद्रबाबू नायडू. हम दलित के तौर पर श्रीदेवी को पूरा सम्मान दे रहे हैं कहा विदित को उंडावल्ली श्रीदेवी पैसे के लालच में क्रॉस वोटिंग किया यह आरोप उन पर लगा था उसके बाद चंद्रबाबू नायडू उस को सम्मान पूर्वक स्वागत किया और बधाई दिया इससे बात साफ जाहिर हो रहा है की कहीं ना कहीं लालच में श्रीदेवी ने गलत वोटिंग किया इसलिए उसे निलंबित करना कार्यालय का ठोस निर्णय है कहा

महिला विधायक. वाईएसआरसी से उनके जीवन को कोई खतरा नहीं है, लेकिन टीडी से उन्हें बड़ा खतरा है क्योंकि चंद्रबाबू के पास अजीब विचार हैं और टीडी के उन्हें नुकसान पहुंचाने की संभावना है," सुरेश ने कहा।

सुरेश ने पूछा कि क्या चंद्रबाबू ने कभी मंत्री पद देने में अनुसूचित जातियों को प्राथमिकता दी. "सीएम जगन ने दलितों के कल्याण और विकास के प्रति समर्पण दिखाते हुए दो दलित महिलाओं को गृह मंत्री बनाया। श्रीदेवी का राजनीतिक पतन उनके वोट की बिक्री के साथ शुरू हो गया है।"

यह पढ़ें:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने एलवीएम3 रॉकेट के सफल प्रक्षेपण के लिए इसरो को बधाई दी

वाईएसआरसीपी संसदीय दल के नेता और राज्यसभा सदस्य वी. विजयसाई रेड्डी को मिला 'संसद रत्न' पुरस्कार

टीएसपीएससी पेपर लीक मामला: एसआईटी ने राजशेखर के करीबी रिश्तेदार को गिरफ्तार किया