वियतनाम के ब्रिटिश विश्वविद्यालय के अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन एसआरएम का प्रशंसा

British University of Vietnam

British University of Vietnam

(अर्थ प्रकाश/ बोम्मा रेडड्डी)

British University of Vietnam: एसआरएम यूनिवर्सिटी-एपी(SRM University-AP) के छात्रों ने 11 मार्च से 14 मार्च, 2023 तक वियतनाम में ब्रिटिश यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल मॉडल यूनाइटेड नेशंस(international model united nations) (आईएमयूएन) द्वारा आयोजित सम्मेलन में अविश्वसनीय प्रतिभा का प्रदर्शन किया। अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन यूनिसेफ(International Conference UNICEF), यूएनओ और के सहयोग से आयोजित किया गया है। संयुक्त राष्ट्र महिला। इस चार दिवसीय सम्मेलन में 35 देशों के विश्वविद्यालय के छात्रों ने भाग लिया।

दुर्गाप्रवीन, इशिता, सहाना, नव्या, प्रवीण कुमार, वेणुगोपाल, सात्विक सुहास, नीतीश, रमीज और सात्विक साई एसआरएम यूनिवर्सिटी-एपी के छात्र थे जिन्होंने सम्मेलन में भाग लिया। छात्रों ने समकालीन सामाजिक मुद्दों पर विस्तृत मसौदा प्रतियां तैयार कीं और अपनी क्षमता दिखाने के लिए विभिन्न देशों के छात्रों के साथ समूह चर्चा में शामिल हुए। बीएससी कंप्यूटर साइंस के छात्र दुर्गाप्रवीन और इंजीनियरिंग के छात्र वेणुगोपाल और एसआरएम एपी के सात्विक सुहास ने अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत की श्रेष्ठता साबित की, क्योंकि उन्हें सम्मेलन में सर्वश्रेष्ठ कमेंटेटर के रूप में चुना गया था।

एसआरएम एपी के छात्रों के साथ-साथ विभिन्न देशों के छात्रों ने कैंसर के इलाज, मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं और बाल विवाह जैसी सामाजिक समस्याओं और उनके समाधान के विवरण के साथ एक रिपोर्ट प्रस्तुत की। समिति ने इन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतीकरण माना और प्रशस्ति पत्र सौंपे। एसआरएम एपी के प्रो-चांसलर डॉ. पी सत्यनारायणन; एसआरएम एपी के कुलपति प्रो मनोज के अरोड़ा; अंतर्राष्ट्रीय संबंध और उच्च अध्ययन निदेशक, डॉ. नागा स्वेता पसुपुलेटी; और अन्य लोगों ने उन छात्रों की प्रशंसा की जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में विश्वविद्यालय की आवाज सुनी। सम्मेलन एसआरएम एपी के अंतर्राष्ट्रीय संबंध और उच्च अध्ययन निदेशालय द्वारा आयोजित 4 दिवसीय वियतनाम विसर्जन कार्यक्रम का हिस्सा था।

यह पढ़ें:

जगन सरकार ने कर्मचारियों को स्मार्ट टाउनशिप में प्लॉट खरीदने में सक्षम बनाने के लिए स्थानीय खंड को हटा दिया

टीटीडी ने उगादी पर वित्त वर्ष 2023-24 के लिए अब तक के सबसे अधिक वार्षिक बजट को मंजूरी दी

हैदराबाद: NIMS की नर्सें अचानक हड़ताल पर चली गईं