Punjab CM
Punjab CM

Announces Elone Fellowship: एसआरएम यू ने उभरते उद्यमियों हेतू एलोन फेलोशिप घोषणा की

Announces Elone Fellowship

Announces Elone Fellowship: एसआरएम यू ने उभरते उद्यमियों हेतू एलोन फेलोशिप घोषणा की

(अर्थ प्रकाश/ बोम्मा रेडड्डी)


अमरावती :: (आंध्र प्रदेश): Announces Elone Fellowship: एसआरएम यूनिवर्सिटी- एपी ने एलोन फेलोशिप का उद्घाटन आज किया यह एक नया समूह है जो एक स्टार्ट-अप पारिस्थितिकी तंत्र बनाने की इच्छा रखता है।  लॉन्च की गई फैलोशिप 60 टीमों को शामिल करेगी और उनके विचार को प्रोटोटाइप चरण और उससे आगे के विकास की सुविधा के लिए चार महीने के लिए व्यापक प्रशिक्षण प्रदान करेगी।  चयनित उद्यम समूहों को उनके परियोजना विकास के लिए INR 50 लाख तक की आंतरिक निधि और INR 1 करोड़ तक की बाह्य निधि प्राप्त होगी। 

 एलोन फैलोशिप पोस्टर एसआरएम विश्वविद्यालय-एपी के कुलपति प्रोफेसर मनोज के अरोड़ा द्वारा लॉन्च किया गया था;  रजिस्ट्रार, डॉ आर प्रेमकुमार;  कोहोर्ट एंड मार्केटिंग के प्रमुख, श्री जय प्रकाश नारायण और अन्य गणमान्य व्यक्ति।  " फैलोशिप उद्यमिता और नवाचार के क्षेत्र में नए रास्ते खोलता है। यह छात्रों को एक अच्छी तरह से वित्त पोषित योजना प्रदान करता है जो उनके रचनात्मक उद्यमों के उपयोगी विकास की सुविधा प्रदान करता है ", प्रोफेसर अरोड़ा ने जोर दिया।  श्री उदयन बख्शी, उद्यमिता के सहयोगी निदेशक, एसआरएम एपी ने टिप्पणी की कि विश्वविद्यालय के सात से अधिक पोर्टफोलियो स्टार्ट-अप ने सालाना 25 करोड़ का कुल राजस्व पार कर लिया है, जिससे हमारी संस्था उद्यमिता के क्षेत्र में एक दुर्जेय अग्रणी बन गई है। 

 आंध्र प्रदेश इनोवेशन सोसाइटी, आंध्र प्रदेश सरकार ने इस अभिनव योजना को बधाई दी।  एपीआईएस के सीईओ श्री अनिल टी ने युवा उद्यमियों को बढ़ावा देने के उद्देश्य को आगे बढ़ाने में अपना समर्थन दिया।  एलोन फैलोशिप छात्रों को उद्यमिता की यात्रा के लिए एक सहायक समूह प्रदान करता है।.