छुट्टी से वापस लौटी लड़की ने जब खोला बैग तो इस अजीब चीज़ को देखकर उड़ गए होश , फिर जो हुआ ! खुद ही देख लीजिये 
Tarantula Spider Caught in bag

छुट्टी से वापस लौटी लड़की ने जब खोला बैग तो इस अजीब चीज़ को देखकर उड़ गए होश , फिर जो हुआ ! खुद ही देख

छुट्टी से वापस लौटी लड़की ने जब खोला बैग तो इस अजीब चीज़ को देखकर उड़ गए होश , फिर जो हुआ ! खुद ही देख लीजिये 

अजब गजब: वैसे तो सोशल मीडिया से लोग बहुत सी अजीबो गरीब विडिओस डालते रहते है कभी मछलियों के साथ तो खतरनाक जानवरों के साथ। कई बार तो लोगो के साथ 'On Screen' कई हादसे भी हुए है जो की विडिओस में रिकॉर्ड हो जाते है और लोग वैसे ही उन विडिओस को वायरल कर देते है।  ऐसी 'Viral Videos' जहा हमे हसाती है तो वही कबि कबार डरा भी जाती है। कुछ इसी तरह का हादसा इस लड़की के साथ भी हुआ है जो अपनी Vacations काट कर घर लौटी थी।  जी हां ! हाल ही में टिकटॉक पर शेयर किए गए वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया। यह 'Tiktok' विडिओ एक लड़की के ने  यात्री छुट्टियों से घर लौटा, लेकिन उसके बैग से एक ऐसी चीज निकली जिसे देखकर उसकी चीख निकल गई। जी हां, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक टारेंटयुला मकड़ी एक महिला के सूटकेस से बाहर निकली, जो छुट्टी से लौटी ही थी।  वीडियो में, टिकटॉक यूजर की दोस्त को फर्श पर अपने कपड़ों के ढेर से उभरती विशाल मकड़ी का एक शॉट दिखाने से पहले फोन करते देखा जा सकता है

कैसी आयी मकड़ी बैग में ? 

ब्रिटिश नागरिक Cyprus से छुट्टियां मनाकर लौटी थी। मेडेटेरियन हॉलीडे निश्चित रूप से एक यादगार रहा, क्योंकि आईलैंड देशों की मकड़ी उसके सामान से रेंगती थी। Georgia Sinclair के दोस्त को मदद के लिए एक फोन कॉल करते हुए देखा जा सकता है, इससे पहले कि कैमरा फर्श पर फेंके गए कपड़ों के ढेर पर गिर जाए। एक काळा रंग की Tarantula Spider जिसके आठ होते है बड़ी मकड़ी को बैग से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। इस मकड़ी को देख लड़की बहुत घबरा गयी और वीडियो के साथ लिखा कैप्शन भी उसका दर बयान कर रहा है। 
" हाय आरएसपीसीए, मुझे लगता है कि मैं साइप्रस से अपने सूटकेस में एक टारेंटयुला लाई हूं "

टारेंटयुला मकड़ी होती हैं खतरनाक

घरेलू मकड़ियों की तुलना में टारेंटयुला मकड़ी बेहद अलग और डरावनी हो सकती है, क्योंकि इन मकड़ियों के शरीर पर बड़े-बड़े बाल और पैर होते हैं ये मकड़ियां इंसान को भी काट सकती है और इनके काटने से दर्द असहनीय होता है। हालांकि, टारेंटयुला में जहर कम होता है और ये मकड़ियां रात के समय मे शिकार करती है। हालांकि, ये मकड़ियां मेंढक, टोड और चूहों सहित कई कीड़ों को निशाना बनातीहै। टारेंटयुला मकड़ी छेद करने करने वाली होती है और आमतौर पर जमीन में रहती है। नेशनल ज्योग्राफिक के अनुसार, दुनिया के अधिकांश उष्णकटिबंधीय, उपोष्णकटिबंधीय और रेगिस्तानी क्षेत्रों में सैकड़ों टारेंटयुला प्रजातियां पाई जाती है।