Sukhbir Singh Badal took a dig at Congress-AAP
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस-आप पर किया कटाक्ष, पंजाब के लिए खतरा बताया !

Sukhbir Singh Badal took a dig at Congress-AAP

Sukhbir Singh Badal took a dig at Congress-AAP

Sukhbir Singh Badal took a dig at Congress-AAP- चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) को पंजाब के लिए 'दोहरा खतरा' करार दिया। साथ ही लोगों से लोकसभा चुनाव में उन्हें राज्य से उखाड़ फेंकने की अपील की।

अपनी पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान कोटकपूरा और जैतो कस्बों में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "कांग्रेस और आप दोनों ने पिछले सात वर्षों के दौरान पंजाब को लूटा है। केवल अकाली दल ही राज्य को विकास के पथ पर वापस ला सकता है। अकाली दल आज की जरूरत है और मैं आपसे राज्य के बेहतर भविष्य के लिए पार्टी का समर्थन करने की अपील करता हूं।"

सुखबीर सिंह बादल ने दावा किया कि पिछले सात वर्षों के दौरान किसानों, युवाओं, अनुसूचित जातियों, पिछड़े वर्गों, व्यापार और उद्योग सभी को नुकसान हुआ है। कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं किया। सीएम भगवंत मान ने फसल नुकसान के लिए मुआवजा देने का वादा किया था, लेकिन तीन बार फसल बर्बाद होने के बावजूद किसानों को कोई मुआवजा नहीं दिया। कांग्रेस और आप दोनों सरकारों ने सामाजिक कल्याण लाभ धीरे-धीरे वापस ले लिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि अब हालात ऐसे हो गए हैं कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की यात्राओं और चुनाव अभियानों के वित्तपोषण के लिए लाखों लोगों को आटा-दाल और वृद्धावस्था पेंशन योजना के दायरे से बाहर कर दिया गया है।

बादल ने राज्य में ड्रग को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि सैकड़ों युवा नशे की चपेट में आ गए हैं, लेकिन तस्करों को पकड़ने के लिए कुछ नहीं किया जा रहा है।