Student's body found hanging in hostel: शकुन्तला मिश्रा व‍िव‍ि के हास्‍टल में लटका म‍िला छात्रा का शव, छात्रों ने मोहान रोड जाम कर किया हंगामा
Student's body found hanging in hostel

Student's body found hanging in hostel: शकुन्तला मिश्रा व‍िव‍ि के हास्‍टल में लटका म‍िला छात्रा का श

Student's body found hanging in hostel: शकुन्तला मिश्रा व‍िव‍ि के हास्‍टल में लटका म‍िला छात्रा का शव, छात्रों ने मोहान रोड जाम कर किया हंगामा

Student's body found hanging in hostel: डॉ. शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विवि(Dr. Shakuntala Mishra National Rehabilitation University) में शनिवार को एक छात्रा ने खुदकुशी(Sucide) कर ली। छात्रा की पहचान अंजलि यादव(Anjali Yadav) के तौर पर हुई है। वह स्पेशल बीएड एचआई(B.ed HI) की छात्रा थी। फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है कि छात्रा ने खुदकुशी क्यों की। 

जानकारी के अनुसार शकुंतला यूनिवर्सिटी(Dr. Shakuntala Mishra National Rehabilitation University) के दिव्यांग हॉस्टल के कमरा नंबर 212 में रहने वाली छात्रा अंजलि यादव पुत्री श्री महेश प्रसाद यादव ने कमरा बंद करके आत्महत्या कर ली। घटना करीब 8 बजे की है।  8 बजे भोजन के लिए जाने वाली छात्राओं ने बाहर से दरवाजे के ऊपर स्थित खिड़की से उसे लटकते देखा। 

करीब 10-12 छात्राओं ने धक्का देकर दरवाजा खोला और लड़की को पंखे से उतारा। वह बेहोशी की दशा में थी। हॉस्टल वालों को सूचना दी की और अंजलि को तत्काल लोक बंधु अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई। 

अंजली वीएड प्रथम वर्ष की छात्रा थी। घर वालों को सूचना हो गई है। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मौके पर विश्वविद्यालय प्रशासन व छात्राएं मौजूद हैं। वे छात्रा की मौत के बाद प्रदर्शन कर रहे हैं। 

आक्रोशित छात्रों ने रोड जाम कर प्रदर्शन किया । इस दौरान एक मोटरसाइकिल वाले ने 2 छात्रों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी जिससे 2 छात्र हुए घायल। आक्रोशित छात्रों ने उस मोटरसाइकिल वाले को जमकर मारा।