अंपायर से हुई गलती या ऋषभ पंत ने की 'चीटिंग', शाहरुख खान के स्टंपिंग पर अब तो बवाल होगा!

Shahrukh Khan Stumping Controversy

Shahrukh Khan Stumping Controversy

Shahrukh Khan Stumping Controversy: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को आसानी से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस 17.3 ओवर में महज 89 रनों पर सिमट गई. जिसके जवाब में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने 8.5 ओवर में 4 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. वहीं, इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने प्वॉइंट्स टेबल में बड़ी छलांग लगाई. अब दिल्ली कैपिटल्स 7 मैचों में 6 प्वॉइंट्स के साथ छठे नंबर पर पहुंच गई है. जबकि इस हार के बाद शुभमन गिल की गुजरात टाइटंस सातवें नंबर पर खिसक गई है.

ऋषभ पंत ने 'चीटिंग' की या फिर अंपायर से गलती हो गई?

बहरहाल, दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस मैच का एक विवाद सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. शाहरुख खान दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज ट्रिस्टन स्टब्स की गेंद पर स्टंप आउट हुए. लेकिन सोशल मीडिया पर कई फैंस का मानना है कि इस मामले में ऋषभ पंत ने 'चीटिंग' की या फिर अंपायर से गलती हो गई. लिहाजा, शाहरुख खान को आउट करार दिया गया. दरअसल, वीडियो रिप्ले में ऐसा लग रहा था कि पंत स्टंपिंग के दौरान गेंद को सही से कलेक्ट नहीं कर पाए थे और वह उनसे छिटक गई थी. अंपायर के लिए फैसला आसान नहीं था, लेकिन थर्ड अंपायर को अलग-अलग एंगल से गेंद को देखकर शाहरुख खान को आउट करार दिया.

दिल्ली कैपिटल्स को मिली सीजन की तीसरी जीत...

बताते चलें कि दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को हराकर सीजन की तीसरी जीत दर्ज की. इससे पहले ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराया था. लिहाजा, अब दिल्ली कैपिटल्स के 7 मैचों में 6 प्वॉइंट्स हो गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स अपना आगामी मैच 20 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी.