डबल मर्डरः बेटे ने पिता और सौतली मां की निर्मम हत्या की, कैंसर के इलाज के लिए मांगे थे पैसे
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

डबल मर्डरः बेटे ने पिता और सौतली मां की निर्मम हत्या की, कैंसर के इलाज के लिए मांगे थे पैसे

Farrukhabad Double Murder Case

Farrukhabad Double Murder Case

Farrukhabad Double Murder Case: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने कैंसर पीड़ित बुजुर्ग पिता और मां की हत्या कर दी. इस खौफानक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. 

जानकारी के मुताबिक कादरी गेट निवासी ओम प्रकाश पिछले काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे और उनका इलाज भी चल रहा था. अधिवक्ता बेटा मनोज पिता की बीमारी से तंग आ गया था. जिसके चलतने उसने बीती रात अपने 70 साल के बुजुर्ग पिता ओमप्रकाश और 50 वर्षीय सौतेली मां बबली की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी पत्नी नम्रता को भी इस घटना के बारे में कुछ नहीं बताया था. वह उसे कन्नौज अपने पिता के पास छोड़ आया था. 

अधिवक्ता बेटे ने पिता और मां की मार डाला

मृतक की बहू नम्रता को जब इस घटना का पता चला तो वह वापस फर्रुखाबाद लौटी और पुलिस को इसकी सूचना दी. आरोपी की पत्नी नम्रता ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को ढूंढने का प्रयास कर रही है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के कादरी गेट निवासी बुजुर्ग ओम प्रकाश व उनकी पत्नी की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों कमरे बरामद किया. हत्या ईंट से व नुकीले हथियार से की गई थी. इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

हत्या के बाद से आरोपी फरार है

बहू नम्रता ने बताया कि उसके पति ने रात में कहा कि तुम मायके चली जाओ. क्योंकि तुम्हारे पिता की तबियत खराब है और वो हमें घर छोड़ आए. जब हम घर वापस आए तब हमने देखा कि सास और ससुर मरे पड़े हैं और पति मनोज फरार हो गए.

यह पढ़ें:

यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के जांच को लेकर योगी सरकार का बड़ा कदम, मांगे गए सबूत

Auraiya: पूर्व डकैत सीमा परिहार को 4 साल की जेल, अपहरण-फिरौती केस में तीन साथियों को भी मिली सजा

किसानों की समस्या सुलझाने के लिए योगी सरकार का बड़ा कदम, गठित की 3 सदस्यीय कमेटी