Jubin Nautiyal Arrest Demand : बॉलीवुड सिंगर Jubin Nautiyal पर गिरी पुलिस की गाज, देखे क्या है पूरा माजरा 
Jubin Nautiyal Arrest Demand

बॉलीवुड सिंगर Jubin Nautiyal पर गिरी पुलिस की गाज, देखे क्या है पूरा माजरा 

बॉलीवुड सिंगर Jubin Nautiyal पर गिरी पुलिस की गाज, देखे क्या है पूरा माजरा 

Jubin Nautiyal Arrest Demand

Bollywood : बॉलीवुड में एक से एक दमदार सिंगर मौजूद है और उन्ही में से एक नाम है Jubin Nautiyal, जो की आज की youth मनपसंद सिंगर बन गए है पर हालही में जुबिन नौटियाल को लेकर बड़ी ख़बर सामने आ रही है। दरअसल Twitter पर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग उठ रही है। सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल भी लगातार किया जा रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है क्यों जुबिन अक्सर अपने गानो के कारण ट्रेंड करते रहते हैं, लेकिन इस बार मसला कुछ और है, जो उनके करियर के साथ-साथ उनकी छवि पर भी दाग लगा सकता है। आइए जानते है पूरी ख़बर। 

Social Media पर लोग कर रहे है ट्रोल 

बॉलीवुड में 'राता लंबियां', 'दिल गलती कर बैठा है' जैसे सुपरहिट गाने गा चुके जुबिन अपने आगामी कॉन्सर्ट की वजह से वह नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन जुबिन की मुश्किलें सिर्फ ट्रोलिंग तक ही नहीं रुकी, ट्रोल होने के साथ-साथ लोग पुलिस से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी कर रहे हैं। ट्विटर पर ये #ArrestJubinNautial से ट्रेंड कर रहा है। 

Music Concert से मचा बवाल 

जुबिन नौटियाल के Music Concert के पोस्टर पर लिखे ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर यह बवाल शुरू हुआ है। नेटिजन्स लगातार इस पोस्टर को साझा कर दावा कर रहे हैं, 'जय सिंह नाम का यह शख्स असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है।' यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह बल्कि रेहान सिद्दीकी है। जय सिंह के नाम पर ही यह सारा बवाल खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि जय सिंह वह क्रिमिनल है, जिसकी तलाश पुलिस को 30 साल से कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं। 

फैंस को चढ़ा गुस्सा 
जुबिन नौटियाल के लाखो fans है और सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग रही है पर अब उन्ही के फैंस ने उन् पर देशद्रोही होने तर का आरोप लगा रहे है। नेटिजन्स का कहना है कि, 'जुबिन देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं। यह देश के खिलाफ है और ऐसे में उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।' इतना ही नहीं जुबिन के बहाने एक बार फिर यूजर्स को बॉलीवुड को भी घेरने का बहाना मिल गया है। अब देखना यह होगा कि यह मामला कितना आगे बढ़ता है और कितने लोगों को इसमें घसीटा भी जाता है।