जब महेन्द्र सिंह धोनी ने निराश शुभमन गिल की हौंसला-अफजाई की, कही यह बात

Punjab CM

जब महेन्द्र सिंह धोनी ने निराश शुभमन गिल की हौंसला-अफजाई की, कही यह बात

Shubman Gill On Mahendra Singh Dhoni

Shubman Gill On Mahendra Singh Dhoni

Shubman Gill On Mahendra Singh Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से जुड़ा एक मजेदार वाक्या साझा किया है. शुभमन गिल ने कहा कि पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच में मैंने अपनी डेब्यू किया था, लेकिन उस मैच में 21 गेंदों पर 9 रन बनाकर आउट हो गया. दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह वनडे मैच हैमिल्टन में खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

'अपने डेब्यू मैच में जल्दी आउट होने के बाद काफी निराश था'

शुभमन गिल ने कहा कि सस्ते में आउट होने के बाद मैं काफी निराश था, लेकिन इसके बाद पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी मेरे पास आए. इस दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने मेरे से बात कर मेरा हौंसला बढ़ाया. इस दौरान महेन्द्र सिंह धोनी ने शुभमन गिल से अपने डेब्यू मैच का किस्सा साझा किया. दरअसल, महेन्द्र सिंह धोनी ने शुभमन गिल से कहा कि मेरा डेब्यू तुमसे भी खराब रहा था. साथ ही इस दौरान माही ने गिल के साथ अपने डेब्यू से जुड़ी बातें साझा की.

'महेन्द्र सिंह धोनी मेरे पास आए और मेरी हौंसला-अफजाई की'

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने साल 2004 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना डेब्यू किया था. इस मैच में धोनी बिना कोई रन बनाए पवैलियन लौट गए थे. शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में 15 रन पर आउट होने के बाद मैं काफी निराश था, उस वक्त मैं 18-19 साल का था, लेकिन इसके बाद महेन्द्र सिंह धोनी मेरे पास आए और मेरी हौंसला-अफजाई की. साथ ही इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान ने मुझे याद दिलाया कि वह अपने डेब्यू मैच में जीरो पर आउट हो गए थे.

यह पढ़ें:

यह पढ़ें: