हरदोई में सिपाही की शर्मनाक हरकत, शादी का झांसा देकर फालोअर की पुत्री का किया शारीरिक शोषण; मुकदमा दर्ज
हरदोई में सिपाही की शर्मनाक हरकत

हरदोई में सिपाही की शर्मनाक हरकत, शादी का झांसा देकर फालोअर की पुत्री का किया शारीरिक शोषण; मुकदमा द

हरदोई में सिपाही की शर्मनाक हरकत, शादी का झांसा देकर फालोअर की पुत्री का किया शारीरिक शोषण; मुकदमा दर्ज

अमरोहा जिले के बछरायूं में शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप यूपी पुलिस के सिपाही पर लगे हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी सिपाही वर्तमान में जनपद बाराबंकी में तैनात है। युवती का दावा है कि सिपाही ने उसके साथ कोर्ट मैरेज की है।

थाना रहरा के गांव रुस्तमपुर निवासी फौजिन्द्र यूपी पुलिस में सिपाही है और उसकी वर्तमान में उसकी तैनाती जिला बाराबंकी में है। बताया जाता है कि उसका थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसके साथ शादी किए जाने का वादा कर कई बार दुष्कर्म किया। 

काफी समय तक शादी नहीं करने पर युवती ने शादी का दबाव बनाया तो वह टालमटोल करने लगा। बाद में उसके साथ बातचीत भी बंद कर दी। युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने पीड़िता को साथ लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण सिंह को घटना से अवगत कराते हुए न्याय की गुहार लगाई। 

युवती ने सिपाही द्वारा अपने साथ कोर्ट मैरिज किए जाने का दावा करते हुए प्रमाण पत्र पेश किया। सीओ ने थाना पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के आदेश दिए। प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि आरोपी सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।